×

Meerut News: आप मेरठ ने मनाया MCD जीत का जश्न, अकुंश चौधरी ने कहा- यूपी निकाय चुनाव में भी दिखाएंगे दमदारी

Meerut: मेरठ नगर निगम के वार्ड 11 नई बस्ती चौहान पुरी अंबेडकर चौक पर आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली MCD में आम आदमी पार्टी की जीत पर लोगों का लड्डू बांटकर मुंह मीठा कराया

Sushil Kumar
Published on: 8 Dec 2022 12:15 AM GMT
Meerut News In Hindi
X

आप मेरठ ने मनाया MCD जीत का जश्न

Meerut: दिल्ली MCD में आम आदमी पार्टी की जीत पर यहां कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की और जश्न मनाया। मेरठ नगर निगम के वार्ड 11 नई बस्ती चौहान पुरी अंबेडकर चौक पर कार्यकर्ताओं ने लोगों का लड्डू बांटकर मुंह मीठा कराया और एक दूसरे को बधाई दी इसके साथ ही कार्यकताओं ने जीत की खुशी में जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर एससी एसटी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष भूप सिंह, महासचिव विनोद, जिला उपाध्यक्ष देश वीर, जिला महासचिव जीएस राजवंशी, कोषाध्यक्ष एस के शर्मा, माइनॉरिटी विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष गुरविंदर, जिला सचिव वैभव मलिक, जिला उपाध्यक्ष अंकित गिरी, सचिव हेम कुमार, पंडित हर्ष वशिष्टि, रमेश चंद्र, महेश चंद जयंती सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दिल्ली की जनता ने एक बार फिर केजरीवाल के काम पर मोहर लगाई: अकुंश चौधरी

इस मौके पर जिला अध्यक्ष अकुंश चौधरी ने कहा कि MCD की जीत पर दिल्ली की जनता ने एक बार फिर केजरीवाल के काम पर मोहर लगाई है। बिजली, पानी, शिक्षा, चिकित्सा सहित तमाम किये गए कई विकास कार्यों से दिल्ली की जनता खुश है। उन्होंने कहा कि MCD में पिछले 15 सालों से भाजपा का राज था इन 15 सालों में भाजपा ने भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित किये जिसकी वजह से दिल्ली में कूड़े के पहाड़ खड़े हो गए थे इस बार दिल्ली की जनता ने केजरीवाल पर विश्वास किया है निश्चित रूप से अब दिल्ली साफ स्वच्छ शहर बनेगा।

जीत से मिली ऊर्जा से कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ा है: चौधरी

अकुंश चौधरी ने कहा कि मेरठ में पार्टी नगर निकाय चुनाव सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी, जीत से मिली ऊर्जा से कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ा है, कार्यकर्ता घर-घर जाकर केजरीवाल की उपलब्धियां लोगों को बताएंगे और अपील करेंगे कि निगमों में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए एक मौका आम आदमी पार्टी को दें ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story