×

मेरठ में बड़ा हादसा: मखदुमपुर गंगा घाट पर दो युवक डूबे, तलाश में जुटे गोताखोर

Meerut Latest News: मखदुमपुर गंगा घाट पर परिवार के साथ आए 2 युवकों की स्नान करते समय गंगा में डूब गए। समाचार लिखे जाने समय तक उनका कोई पता नहीं चल सका है।

Sushil Kumar
Published on: 13 Jun 2022 5:10 PM GMT
Meerut News In Hindi
X

गंगा में स्नान करते हुए दो युवक डूबे। (Social Media)

Meerut: जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर मखदुमपुर गंगा घाट पर परिवार के साथ आए 2 युवकों की स्नान करते समय गंगा में डूब गए। समाचार लिखे जाने समय तक उनका कोई पता नहीं चल सका है।

स्नान करते समय डूबे युवक

हस्तिनापुर पुलिस (Hastinapur Police) के अनुसार सोमवार पूर्णिमा के अवसर पर क्षेत्र के मखदुमपुर गंगा घाट पर परिवार के साथ स्नान करने के लिए पहुंचे दो युवक स्नान करते समय गंगा में डूब गए। सूचना मिलने पर पुलिस व स्थानीय गोताखोरों द्वारा उनकी तलाश करने का भरसक प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। गंगा में डूबे युवकों के नाम फलावदा थाना क्षेत्र (Falavada Police Station Area) के गांव नडू निवासी अमित (21) पुत्र संजय, चिंदोडी निवासी शिवम (21) हैं।

गंगा किनारे पर खड़े परिजनों में कोहराम मचा

बता दें कि आज पूर्णिमा के अवसर पर क्षेत्र के मखदुमपुर गंगा घाट पर परिवार के साथ सैकड़ों श्रद्धालु गंगा स्नान के लिए पहुंचे थे। इनमें अमित और संजय भी शामिल थे। स्नान करते समय अमित ने 2 युवकों को गंगा में डूबते देखा तो उन्हें बचाने का प्रयास किया। लेकिन दोनों युवक गंगा में डूब गए। युवकों के गंगा में डूबने से गंगा किनारे पर खड़े परिजनों में कोहराम मच गया।

युवकों का गंगा में नहीं लगा कोई पता

वहीं, आनन-फानन में थाना पुलिस दर्जनों गोताखोरों को लेकर गंगा किनारे पर पहुंची और गंगा में डूबे दोनों युवकों की तलाश शुरू कराई। कई घंटों के बाद भी युवकों का गंगा में कोई पता नहीं लग सका है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story