×

भाजपाइयों में कोरोना संक्रमण का खतरा! यहां सभी मोदी-योगी रसोई बंद

मेरठ के वरिष्ठ भाजपा नेता के करीबी के पिता में कोरोना के संक्रमण पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। जिसके बाद जिले की सभी मोदी योगी रसोई को बंद कर दिया गया

Shivani Awasthi
Published on: 22 April 2020 5:21 AM GMT
भाजपाइयों में कोरोना संक्रमण का खतरा! यहां सभी मोदी-योगी रसोई बंद
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में कोरोना वायरस महामारी का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। वहीं मेरठ में अब लोग घरों से बाहर निकलने से पहले सोच रहे हैं कि जरूरत का सामान लेने बाहर जाएं या नहीं। दरअसल, मेरठ के वरिष्ठ भाजपा नेता के करीबी के पिता में कोरोना के संक्रमण पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है।

भाजपा मेरठ महानगर अध्यक्ष के पिता को कोरोना

मेरठ के किशनपुरा निवासी 55 साल के बुजुर्ग व्यक्ति में को कोरोना की पुष्टि होने के बाद से ही भाजपाइयों में हलचल मच चुकी है। खास बात यह है कि मरीज का बेटा भाजपा मेरठ महानगर अध्यक्ष के साथ रहता है।

भाजपाईयो में मचा हड़कंप

संक्रमित पिता को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा कर दिया गया है, जबकि चार परिजनों को सुभारती हॉस्पिटल में Quarantine किया गया है। भाजपा महानगर अध्यक्ष के साथ चलने वाले व्यक्ति के पिता में कोरोनो के लक्षण मिलने के बाद से ही मेरठ में हड़कंप मच गया है ।

ये भी पढ़ेंः चीन का रैपिड टेस्ट किट नहीं होगा इस्तेमाल: आर्डर रद्द, सरकार ने इस देश से ली मदद

मेरठ में मोदी योगी रसोई बंद

बता दें कि भाजपा महानगर अध्यक्ष के साथ रहने वाला व्यक्ति मेरठ में चल रही मोदी-योगी रसोई में भी उनके साथ गया था। जहां इनके संपर्क में आने वाले कई विधायक सांसद एवं सैकड़ों कार्यकर्ताओं को भी क्वॉरेंटाइन में जाना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना संकट में पाकिस्तान की नई चाल, आतंकियो को बचाने के लिए किया ये कांड

सभी कार्यकर्ताओं से घर पर रहते हुए प्रशासन की मदद करने की अपील

साबुन गोदाम के पास स्थित किशनपुरा निवासी मरीज में संक्रमण की पुष्टि निजी लैब ने कर दी है। इसके बाद शहर में चलाई जा रही मोदी योगी रसोई बंद करने की भी घोषणा कर दी गई। भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने इसका एलान किया। महानगर अध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं से घर पर रहते हुए व प्रशासन की तरफ से चलाई जा रही रसोई में मदद करने के लिए भी अपील की है।

सादिक खान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story