×

Spitting on Naan: मेरठ में एक बार फिर रोटी पर थूकने का मामला, सामने आया ये वीडियो

Spitting on Naan: ताजा मामला मेरठ के अतरौली गांव है। दरअसल,मेरठ में किसी युवक द्वारा नान बनाते हुए उस पर थूकने का एक वीडियों वायरल हुआ था।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Vidushi Mishra
Published on: 10 May 2022 9:00 AM GMT
Spitting on Naan
X

मेरठ में नान बनाते समय थूकता शख्स 

Spitting on Naan: उत्तर प्रदेश में शादी समारोहों में रोटी या नान पर थूक (spitting on naan) लगाने के मामले पुलिस की कार्रवाई के बावजूद थम नही रहे हैं। ताजा मामला मेरठ के अतरौली गांव है। दरअसल,मेरठ(Meerut) में किसी युवक द्वारा नान बनाते हुए उस पर थूकने (spitting on naan viral video) का एक वीडियों वायरल हुआ था। वीडियो के आधार पर पीड़ित पक्ष ने खरखौदा थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार मामला मेरठ के अतरौली गांव का है। दर्ज तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त का नाम हापुड़ निवासी फिरोज(23) पुत्र वाजिद है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है। इस बीच रोटी पर थूक के मामले में भाजपाइयों ने आरोपित पर रासुका के तहत कार्रवाई की मांग की है।

रोटी बनाते हुए थूकते का वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को मेरठ के अतराडा गांव निवासी नरेश कुमार की बेटी की शादी आयोजित थी। शादी में उसने नाम रोटी बनाने का काम हापुड़ के फिरोज पुत्र वाजिद को दिया था। रोटी बनाते हुए थूकते हुए फिरोज का वीडियो वायरल हुआ।

किसी ने यह वीडियों नरेश के मोबाइल पर भी भेज दिया। नरेश ने वीडियों क्लीप को पुलिस को सौंपते हुए आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। खरखौदा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार दुबे का कहना है कि मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

आरोपितों की गिरफ्तारी

यहां बता दें इस तरह की कई घटनाएं मेरठ और आसपास के इलाकों में पहले भी हो चटुकी है,जिनमें पुलिस द्वारा आरोपितों की गिरफ्तारी भी की गई हैं। बीते वर्ष दिसंबर में कंकरखेड़ा के नंगलाताशी निवासी सियानंद के बेटे की सगाई समारोह के दौरान लक्ष्मीनगर कैथवाड़ी निवासी नौशाद पर रोटी पर थूककर तंदूर में देने का आरोप लगा था। किसी रिश्तेदार ने पूरे प्रकरण का मोबाइल पर वीडियो बना लिया। पुलिस ने बाद में नौशाद को गिरफ्तार कर लिया था।

मेरठ से सटे बागपत जनपद के खेकड़ा में एक होटल में संप्रदाय विशेष के युवक की थूक कर तंदूरी रोटी बनाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इसी तरह शामली में भी रोटी पर थूक का मामला आया था। इन सभी मामलो में पुलिस द्वारा आरोपितों की गिरफ्तारी की गई थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story