×

Meerut Accident Video: लड़के के ऊपर से निकल गई पूरी कार, बच गई जान, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

Meerut Car Accident Video: मेरठ जनपद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि एक अल्टो कार वाला पहले लड़के को टक्कर मारकर ऊपर से निकल जाता है।

Jugul Kishor
Published on: 10 Oct 2022 1:57 PM GMT
X

लड़के के ऊपर से निकल गई पूरी कार

Meerut Car Accident Video: मेरठ जनपद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि एक अल्टो कार वाला पहले लड़के को टक्कर मारता है, टक्कर लगने से लड़का हवा में उछलता हुआ कार के सामने गिर जाता है। लड़का कार के सामने गिरने के बाद में कार के पिछले पहिए में फंस जाता है कार लड़के को कई मीटर तक घसीटते हुए ले जाती है, फिर पिछला पहिया भी लड़के के उपर से गुजर जाता है। अल्टो कार वाला कार लेकर मौके से फरार हो जाता है। युवक वहीं पर मुंह के बल गिर जाता है। पास के ही कुछ लोग मौके पर दौड़कर आते हैं और लड़के को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते है, जहां पर इलाज के लिए भर्ती करवाते है। अच्छी बात यह है कि घायल होने वाला लड़का ठीक है उसे हल्की चोटें आयी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह मेरठ जनपद के फूलबाग कॉलोनी के हंस चौराहे का है। वीडियो कल देर रात यानि की 9 अक्टूबर का है। हंस चौराहे के पास में दिव्यांश नाम का लड़का अपने दोस्तों के साथ में सड़क पर खाना खाकर टहल रहा था, दिव्यांश जैसे ही सड़क पार करने की कोशिस कर रहा था कि उसी दौरान तेज रफ्तार अल्टो कार सामने से आई और रौंदते हुए निकल गई। दिव्यांश के दोस्तों ने कार का पीछा भी किया लेकिन कार चालक इतना ज्यादा शातिर था कि गाड़ी चढ़ाकर मौके से कार लेकर फरार हो गया। दिव्यांश के दोस्त ही उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले गए। अस्पताल में दिव्यांश का इलाज चल रहा है, फिल्हाल दिव्यांश की हालत ठीक है।

इंस्पेक्टर नौचंदी लक्ष्मण वर्मा ने कहा कि हादसे की जो सीसीटीवी वीडियो सामने आई है उसी के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़कर कार्रवाई की जाएगी। घायल दिव्यांश की हालत में सुधार है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story