×

कांग्रेस अध्यक्ष समेत पार्टी के सदस्य उतरे प्रदर्शन में, CBI जांच की करी मांग

NCERT की नकली पुस्तकों के मामले में सीबीआई जांच और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेसी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला की अगुवाई में सड़क पर उतर आए।

Newstrack
Published on: 25 Aug 2020 10:50 AM GMT
कांग्रेस अध्यक्ष समेत पार्टी के सदस्य उतरे प्रदर्शन में, CBI जांच की करी मांग
X
कांग्रेस अध्यक्ष समेत पार्टी के सदस्य उतरे प्रदर्शन में, CBI से की ये मांग

मेरठ: NCERT की नकली पुस्तकों के मामले में सीबीआई जांच और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेसी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला की अगुवाई में सड़क पर उतर आए। जिला कांग्रेस कार्यालय बुढ़ाना गेट से बीजेपी कार्यालय तक मार्च निकाल रहें कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कांग्रेस कार्यालय के बाहर सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ कोतवाली ने फोर्स के साथ आगे बढ़ने से रोक दिया।

ये भी पढ़ें:हत्या का बड़ा खुलासा: अकबरपुर पुलिस को मिली कामयाबी, बताई ये खास वजह

कांग्रेस अध्यक्ष समेत पार्टी के सदस्य उतरे प्रदर्शन में, CBI से की ये मांग

कांग्रेसियों और पुलिस के बीच नोकझोंक और धक्कामुक्की होती रही

इस दौरान कांग्रेसियों और पुलिस के बीच नोकझोंक और धक्कामुक्की होती रही। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला ने ३ दिन का प्रशासन को अल्टीमेटम दिया अगर कांग्रेस की मांग नहीं सुनी जाती तो कांग्रेस के प्रदेश के नेतृत्व भी इस मामले में मेरठ आने का काम करेगा मेरठ की जनता की आवाज को दबने नहीं दिया जाएगा।

जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता सुबह से ही कांग्रेस कार्यालय पर इकठ्ठा होना शुरू हो गये थे।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बनते था, कांग्रेस कार्यकर्ता चौकीदार चोर है,योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दो, देश बचाओ ,बीजेपी भगाओ,कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने कहा कि योगी सरकार पूरी तरह से फर्जी किताब छापने को बचाने के लिये लगी हुई हैं, पुलिस दोषियों को गिरफ्तार करने के लिये जरा भी गम्भीर नजर नही आ रही हैं, केवल कागजों में ही दबिशो का शोर मचा रही हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आना शुरू हो गया हैं,। काजला ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने तीन दिन के अन्दर अगर दोषियों को गिरफ्तार कर पूरे प्रकरण की जाँच सीबीआई से कराने की घोषणा नही की तो प्रदेश नेतृत्व मेरठ में भ्र्ष्टाचार भाजपा के खिलाफ बड़ा आंदोलन शुरू करेगी।

कांग्रेस अध्यक्ष समेत पार्टी के सदस्य उतरे प्रदर्शन में, CBI से की ये मांग

कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन अम्बेडकर ने कहा

कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन अम्बेडकर ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार की जननी साबित हो रही हैं। आज मेरठ में भृष्टाचार के ज्यादातर मामलों में बीजेपी के नेताओं की सँगलिप्ता सामने आ रहीं है। जिला अध्यक्ष अवनीश काजला ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को दिया, व दोषियों की गिरफ्तारी तीन में करने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें:मलबे में फंसा बच्चा: 20 घंटे बाद हुआ चमत्कार, एनडीआरएफ की टीम का कमाल

आज के प्रदर्शन में मोनिंदर सूद सलीम खान, महेन्द्र शर्मा,बबीता गुजर्र,नवनीत नागर,रोहित राणा मतीन रजी जाहिद वाहिद साहिर चौहान मुस्तकीम तोमर सूर्यांश तोमर आशा राम,राकेश कुशवाहा मुरसलीन चौहान,नईम राणा, यासर सैफी, तेज पाल दाबका,रोहित गुर्जर विनोद सोनकर ,चो0 इकराम कुरैशी (पार्षद),नीतीश भारद्वाज हिमांशु पंडित पवनेश गौड़ हरीश त्यागी विजय चिकारा, दिनेश उपाध्यक्ष,हर्ष त्यागी,इकराम पहलवान,शबनूर खान,मीना सेफी,राकेश सिंह, एस0के0 शाहरुख,आदेश शर्मा,इरशाद,मतीन रजि, जुबेर रनरेज,हर्ष ढाका,प्रशांत चौधरी,मोहित सागवान, हर्ष रोहल,मोहित सागवान,सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।

सुशील कुमार, मेरठ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story