×

Meerut News: मेरठ में तीसरी बच्ची के गुम होने की सूचना से मचा हडकंप, अपने ही घर की छत से हुई बरामद

Meerut News: करीब दो माह के भीतर तीसरी बच्ची के इस तरह अचानक घर के पास से गायब होने की सूचना पर तुरन्त हरकत में आई लिसाड़ी गेट पुलिस ने बच्ची को घर की छत से बरामद किया।

Sushil Kumar
Published on: 21 Feb 2023 4:06 PM GMT
Information about the missing of the third girl in Meerut created a stir, recovered from the roof of her own house
X

मेरठ: तीसरी बच्ची के गुम होने की सूचना से मचा हडकंप, अपने ही घर की छत से हुई बरामद

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक और बच्ची के गायब होने की सूचना से मेरठ पुलिस में हड़कंप मच गया। ताजा मामला शहर की घनी आबादी वाली बस्ती बुनकर नगर का है। करीब दो माह के भीतर तीसरी बच्ची के इस तरह अचानक घर के पास से गायब होने की सूचना पर तुरन्त हरकत में आई लिसाड़ी गेट पुलिस ने परिवार के लोंगो के साथ बच्ची की तलाश शुरु की तो बच्ची और कहीं नहीं बल्कि अपने ही घर की छत से बरामद हो गई जहां वह पानी की टंकी के पीछे छिपी मिली।

मिली जानकारी के अनुसार थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के बुनकर नगर निवासी मीट कारोबारी दिलशाद की आठ वर्षीय बेटी अक्षला कल शाम घर के बाहर खेलते हुए अचानक गुम हो गई थी। परिवार के लोंगो ने यह सोचकर की बच्ची यहीं-कहीं चली गई होंगी। बच्ची की तलाश शुरू कर दी। उसके बाद भी बच्ची का जब कोई पता नहीं चल पाया। तब उन्होंने देर रात लिसाड़ी गेट थाने पहुंचकर बच्ची की गुमशुदगी के बारे में सूचना दी। क्योंकि इससे पहले भी पिछले करीब दो माह के भीतर मेरठ में दो बच्ची गायब हो चुकी थी। इसलिए पुलिस द्वारा तुरन्त बच्ची की तलाश शुरु कर दी गई।

घर की छत पर पानी की टंकी के पीछे छिपी थी लड़की

कोतवाली पुलिस क्षेत्राधिकारी अमित राय ने न्यूजट्रैक को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि काफी तलाशने के बाद आखिरकार बच्ची अपने ही घर की छत से बरामद हो गई। पूछने पर पता चला कि बच्ची को कल शाम किसी बात को लेकर उसकी मां ने डांट दिया था। जिसके बाद वह नाराज होकर अपने ही घर की छत पर पानी की टंकी के पीछे जाकर छिप गई। बहरहाल,बच्ची के बरामंद होने के बाद परिवार के लोंगो के साथ ही पुलिस ने राहत की सांस ली है।

बता दें कि करीब डेढ़ माह पहले शहर के टीपी नगर थाना क्षेत्र के मलियाना से पांच वर्षीय किट्टू और देहात क्षेत्र के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र से चार दिन पहले सात वर्षीय शिवांगी नाम की बच्ची लापता चल रही हैं। पुलिस की लगातार तलाश के बाद भी इनका भी तक कोई पता नहीं चल सका है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story