×

Meerut Crime News: नौचंदी थाना क्षेत्र में खून से लथपथ युवक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

Meerut Crime News: मेरठ शहर में थाना नौचंदी क्षेत्र (Thana Nauchandi area) में सफाई कर्मचारियों को पटेल मंडप की छत पर एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा दिखाई दिया।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shashi kant gautam
Published on: 27 March 2022 10:20 AM GMT
Meerut Crime News: नौचंदी थाना क्षेत्र में खून से लथपथ युवक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी
X

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में आज शहर के थाना नौचंदी क्षेत्र (Thana Nauchandi area) में स्थित पटेल मंडप की छत पर से खून से लथपथ एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस (UP Police) के अनुसार घटना स्थल से खून से सनी ईंट बरामद हुई है जिससे यह पता लगता है कि युवक की हत्या ईंट से पीट-पीट कर की गई है। शव दो-तीन दिन पुराना लग रहा है। घटना को लेकर खास बात यह है की जिस स्थल से युवक का शव बरामद हुआ है वहीं पर आज शाम ऐतिहासिक नौचंदी मेले का उद्घाटन होने वाला है।

थाना नौचंदी पुलिस (Thana Nauchandi Police) के अनुसार घटना का पता उस समय लगा जब नगर निगम सफाई कर्मी नौचंदी ग्राउंड परिसर स्थित पटेल मंडप की छत को साफ करने पहुंचे थे। सफाई कर्मचारियों को पटेल मंडप की छत पर एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा दिखाई दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है । घटना की जांच की जा रही है। अभी तक मरने वाले का नाम पता मालूम नहीं हो सका है।

अभी मृतक की पहचान नहीं हो सकी

नगर पुलिस अधीक्षक विनीत भटनागर (Superintendent of Police Vineet Bhatnagar) ने घटना के बारे में पूछने पर इतना ही बताया कि एक युवक की हत्या की गई है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पहचान और खुलासे के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है।

यहां बता दें की नौचंदी ग्राउंड पटेल मंडप में शाम को नौचंदी मेले का उद्घाटन होना है, इसी के लिए सारी व्यवस्था की जा रही थी। उधर थाना नौचंदी पुलिस ने बताया की शव की हालत देखने से ऐसा प्रतीत होता है की करीब 2 से 3 दिन पहले युवक की हत्या की गई थी। मृतक की आयु करीब 22 से 25 साल के बीच बताई गई है। युवक की ईंट से पीट-पीटकर हत्या की गई थी। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

जांच में लगी पुलिस टीम

थाना नौचंदी पुलिस के अनुसार घटनास्थल व आसपास के इलाके में लापता हुए युवकों के बारे में पुलिस जानकारी कर रही है। माना जा रहा है कि शराब पार्टी के दौरान साथियों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच के लिए भी पुलिस टीम लगाई गई है। यहां गौरतलब है की जिस स्थान पर सब मिला है उसे स्थान के आसपास हिंदू और और मुस्लिम दोनों ही संप्रदाय के लोग रहते हैं। इस कारण इस क्षेत्र को काफी संवेदनशील माना जाता है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story