Meerut News: पुरानी रंजिश में युवक की गोलियां बरसा कर हत्या, बाइक सवार हमलावर फरार

Meerut News: सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर घटना के संबंध में मृतक के परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली।

Sushil Kumar
Published on: 27 Sep 2022 3:54 AM GMT
Meerut News: पुरानी रंजिश में युवक की गोलियां बरसा कर हत्या, बाइक सवार हमलावर फरार
X

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में घनी आबादी वाले करीम नगर में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार हमलावर फरार हो गए। खून से लथपथ अमान को लेकर परिवार के लोग लोकप्रिय अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। देर रात हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर घटना के संबंध में मृतक के परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली।

नगर पुलिस अधीक्षक ने पीयूष कुमार ने आज सुबह घटना के संबंध में बताया कि मृतक युवक का नाम अमान (२०) पुत्र बदरू हसन निवासी जैदीफार्म है। घटना उस समय हुई जब कल रात अमान खाना खाकर घर के बाहर टहल रहा था। इसी बीच बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और अमान पर गोलियां बरसा दी। इससे पहले की गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहंुचते हमलावर मौके से फरार हो गए।

घटनास्थल क्षेत्र थाना नौचंदी पुलिस के अनुसार मृतक के पिता बदरू हसन कृषि विभाग में चालक पद पर कार्यरत हैं। फोरेंसिक टीम में भी घटनास्थल से सबूत एकत्र किए। अमान के परिजनों ने पड़ोस के ही दो युवकों बिलाल और अनस को नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों से पुलिस को यह भी पता चला है कि आरोपी हमलावरों ने अमान से कुछ देर तक घर के बाहर ही बातचीत भी की है। उसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई। उसके बाद हमलावरो ने अमान को गोली मार दी। पुलिस ने हमलावरों की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है।

घटना की वजह पुरानी रंजिश

नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार पुलिस की प्रारंभिक जांच में घटना की वजह पुरानी रंजिश सामने आई है। पुलिस ने देर रात ही घटना में नामजद दोनों युवकों के घर पर दबिश डाली,लेकिन आरोपी घर पर नही मिले। नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार आरोपियों के अन्य रिश्तेदारों व छिपने के ठिकानों पर दबिश डाली जा रही हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story