Meerut News: प्रेम विवाह करने पर बहन के पति की गोली मारकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

Meerut News: मेरठ में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। मामले में एक आरोपी गिरफ्तार।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Ragini Sinha
Published on: 18 April 2022 10:14 AM GMT
Meerut crime news
X

मेरठ में बहन के पति की गोली मारकर हत्या

Meerut News: मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के मोहल्ला खटिकान में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां प्रेम विवाह करने वाली बहन के भाइयों ने उसके पति की गोली मारकर हत्या कर दी। यही नहीं बीच बचाव करने आई बहन पर भी चाकू से वार किए गए। बहन को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी ओर इस सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पड़ोस की युवती से था प्रेम प्रसंग

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने न्यूजट्रैक को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में मारे गए युवक का नाम जैकी उर्फ पटवारी है। वह करीब दो माह पहले पड़ोस की युवत से प्रेम करता था। दोनों ने ढाई माह पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसके बाद से दोनों साथ रह रहे थे। इस बात से युवती के परिजन उनसे नाराज चल रहे थे।

पति को बचाने आई बहन पर भी चाकू से किया बार

आज सुबह युवती के दो भाइयों ने जैकी के घर में घुसकर उसे गोली मार दी। इसके बाद चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना में अपने पति को बचाने आई बहन पर भी चाकू से वार किए, जिसको घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के मुख्य अभियुक्त अंशु को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके कब्जे से हत्या में प्रयोग किया गया असलाह भी बरामद किया है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story