Meerut News: नारंगपुर से छह दिन से गायब बच्ची का शव गन्नों के नीचे दबा मिला

Meerut News: परीक्षितगढ़ क्षेत्र के नारंगपुर गांव से छह दिन पहले अगवा हुई छह साल की बच्ची का आज रात शव बरामद हो गया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि बच्ची की हत्या की गई है अथवा वह हादसे का शिकार हुई है।

Sushil Kumar
Published on: 24 Feb 2023 2:25 AM GMT
Meerut News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के नारंगपुर गांव से छह दिन पहले अगवा हुई छह साल की बच्ची का आज रात शव बरामद हो गया। बता दे कि नारंगपुर गांव से छह दिन पूर्व गांव के ही अजय पाल की पुत्री शिवांगी उर्फ कबूतरी कोल्हू से दाल लेने गई थी। इसी दौरान किसी ने बच्ची को अगवा कर लिया। इसके बाद से पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी थी। पुलिस द्वारा नारंगपुर और आसपास के जंगलों में ड्रोन उड़ाकर भी बच्ची की लगातार तलाश की जा रही थी।

पुलिस को कोल्हू पर गन्नों के नीचे बच्ची का शव मिला है। बच्ची के हाथ में मां द्वारा दिए गए वो 40 रुपए भी मिले हैं, जिनसे बच्ची घर का सामान खरीदने निकली थी। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि बच्ची की हत्या की गई है अथवा वह हादसे का शिकार हुई है। उन्होंने बताया कि यह भी संभावना है कि कोल्हू पर गन्ना उतारते वक्त संभवत. बच्ची दब गई हो। पुलिस प्रशासन की इस घटना के बाद काफी आलोचना हो रही थी। क्योंकि इससे करीब डेढ़ महीने पहले टीपीनगर के मुल्तानगर से पांच वर्षीय किट्टू को अगवा कर लिया गया था। अभी तक पुलिस किट्टू को बरामद नहीं कर पाई।

उस घटना के बाद परीक्षितगढ़ के नारंगपुर छह वर्षीय शिवांगी के अगवा होने की घटना के बाद पुलिस प्रशासन की चिंता बढ़ गई थी। दोंनो घटनाओं में अंतर इतना ही थी कि किट्टू रात को साढ़े 12 बजे अगवा हुई थी, जबकि शिवांगी का अपहरण दिन के साढ़े 12 बजे हुआ। दोनों बच्चियों के परिवार का प्रोफाइल भी एक जैसा है। ऐसे में माना जा रहा था कि किट्टू को अगवा करने वाले गिरोह ने ही शिवांगी को अगवा तो नहीं किया है? शिवांगी के अगवा होने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहा था।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story