×

Meerut News: दबंगों से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, पुलिस बता रही मामला संदिग्ध

Meerut News: छात्रा का आरोप है कि उसके गांव के कुछ युवक पिछले कई दिनों से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं।

Sushil Kumar
Published on: 7 Nov 2022 10:42 AM GMT
school girl Molestation case
X

दबंगों से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा (photo: social media )

Meerut News: मेरठ जनपद के ग्रामीण इलाके की एक छात्रा ने दबंगों से परेशान होकर स्कूल छोड़ दिया। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि प्रथम दृष्ट्या पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना जिला मुख्यालय से करीब 35 किमी दूर थाना सरूरपुर क्षेत्र के एक गांव की है। छात्रा का आरोप है कि उसके गांव के कुछ युवक पिछले कई दिनों से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। जब उसने विरोध किया दबंग युवकों ने उसके साथ मारपीट की। दबंग युवकों की हरकत से भयभीत छात्रा ने डर के मारे स्कूल छोड़ दिया।

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने न्यूजट्रैक को बताया कि मामला ऐसा नहीं है जैसा कि बताया जा रहा है। वास्तविकता यह है कि जिस लड़के की शिकायत की गई है उस लड़के से लड़की की बातचीत होती थी। बीच में बातचीत बंद हो गई है। उसके बाद यह तहरीर दी गई है। दोनो एक ही समुदाय के लोग हैं। लड़की थाने पर भी नहीं गई थी। सीधे मेरे आफिस में आई थी। घटना की जांच कराई जा रही है।

मुकदमा दर्ज नहीं किया गया

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार लड़की ने स्वीकार किया है कि इसकी बातचीत लड़के से फोन पर , व्हाट्स एप पर हर तरह से लड़के से लगातार होती थी। अब या तो यह संभावना है कि लड़की के घरवालों को पता चल गया होगा। या फिर यह संभावना है कि बातचीत बंद हो गई होगी। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। फिलहाल पुलिस को मौके पर भेजा जा रहा है।

उधर सरुरपुर क्षेत्र के थाना प्रभारी समर बहादुर सिंह ने घटना के बारे में इतना ही बताया कि छात्रा जो कि दसवीं में पढ़ती है के परिजनों की शिकायत घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story