×

Meerut News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- राहुल गांधी को सबका सम्मान करना चाहिए

Meerut News: राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बार-बार जिस तरह देश के निर्वाचित प्रधानमंत्री के बारे में कांग्रेस और कांग्रेस के नेता आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहे हैं या करते रहे हैं ये सब उसी का परिणाम है।

Sushil Kumar
Published on: 26 March 2023 9:54 PM GMT
Meerut News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- राहुल गांधी को सबका सम्मान करना चाहिए
X
Meerut jat mahasabha

Meerut News: मेरठ के चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय में आयोजित जाट महासभा के कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने रविवार को राहुल गांधी की सदस्यता जाने को उनके आपत्तिजनक बयानबाजी का परिणाम बताया। राहुल गांधी पर भड़कते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बहुत बड़े परिवार के प्रतिनिधि हैं। लेकिन उन्हें सबका सम्मान करना चाहिए। राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बार-बार जिस तरह देश के निर्वाचित प्रधानमंत्री के बारे में कांग्रेस और कांग्रेस के नेता आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहे हैं या करते रहे हैं ये सब उसी का परिणाम है।

सीसीएस यू के महासभा में पहुंचे भूपेन्द्र चौधरी

इससे पहले उन्होंने बिजनौर में जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन दिनेश चौधरी के आवास पर पहुंचकर उनके पिता आशाराम चौधरी के निधन पर शोक जताते हुए परिवार को सांत्वना दी। चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय में संयुक्त जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी एच पी सिंह परिहार की अध्यक्षता में आयोजित जाट महासभा के कार्यक्रम में पहुंचने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का जाट महासभा की ओर से उनका अभिनंदन समारोह किया गया। साथ ही जाट समाज की तरफ से एक ज्ञापन भी दिया गया। जिसमे केन्द्र सरकार से केंद्र में जाटों को आरक्षण देने एवं पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने के अलावा किसानो की आवारा एवम् छुट्टा पशुओं की व्यवस्था तथा फसलों को भारी बारिश एवम् ओलों से हुई नुकसान की भरपाई एवम् गन्ना मूल्य का की वृद्धि की मांग भी की गई। समारोह में भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि जाट महासभा का यह आयोजन एक सामाजिक आयोजन है। समाज के लोगों ने मुझे इस आयोजन में बुलाया है मेरे लिए बहुत गौरव की बात है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

इस मौके पर स्थानीय मीडिया से बातचीत में भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता पुराने ख्यालों में ही डूबे हुए हैं। उन्हें यह हकीकत अब स्वीकार कर लेनी चाहिए कि अब हालात बदल चुके हैं। अब समाज के गरीब तबके के लोग, कमजोर परिवारों से आने वाले लोग भी अब राजनीतिक शिखर पर पहुंच रहे हैं। ये यथार्थ कांग्रेस को स्वीकारना चाहिए।

अतीक अहमद को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि कि जनता ने हमें जो जनादेश दिया है, उसमें हमारा संकल्प है कि अपराध और अपराधियों से यूपी को मुक्त करेंगे। सरकार उसी रास्ते पर भाजपा सरकार आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि सभी को सजा मिलेगी। जिसने भी अनैतिक काम किए हैं। गरीबों के अधिकार पर जिन्होंने डाका डाला है उनको सभी को सजा मिलेगी।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story