किसान के टुकड़े-टुकड़े किये: मेरठ में फावड़े से काट डाला, गांव में सनसनी

Meerut Crime News: इंद्रवीर सिंह ने हमलावरों से बचने के लिए भागने की कोशिश भी कि लेकिन इसमें सफल नही हो सका। यही नहीं हमलावरों ने फावड़े से वार कर इंद्रवीर की गर्दन भी अलग कर दी।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shashi kant gautam
Published on: 25 March 2022 4:49 PM GMT
Jhansi: पटरी पर मिला युवक का शव, एक्सीडेंट-मर्डर में उलझी पहेली, प्रेमिका की भूमिका संदिग्ध
X

क्राइम न्यूज (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक)

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के मेरठ जनपद के गांव कलंजरी (Village Kalanjari) में आज जमीन के विवाद को लेकर एक किसान की फावड़े से गला काटकर हत्या (slit death) कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी और उसका साथी मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने मौके से खून से सना फावड़ा बरामद किया है। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस के अनुसार मृतक किसान का नाम कलंजरी गांव निवासी इन्द्रवीर सिंह (58) पुत्र भोपाल सिंह है। घटना आज सुबह उस समय हुई जब इंद्रवीर सिंह अपने खेत से घर की तरफ जा रहे थे। रास्ते में गांव से थोडा पहले मिले तीन व्यक्तियों ने उसे रोक लिया। गाली-गलौज करने के बाद आरोपियों ने इंद्रवीर पर फावड़े से ताबड़तोड़ वार किए।

जान बचाकर भागने में सफल नहीं हो पाया इंद्रवीर सिंह

इंद्रवीर सिंह ने हमलावरों से बचने के लिए भागने की कोशिश भी कि लेकिन इसमें सफल नही हो सका। यही नहीं हमलावरों ने फावड़े से वार कर इंद्रवीर की गर्दन भी अलग कर दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गये।

घटनास्थल जानी थाना प्रभारी संजय वर्मा (Police Station Sanjay Verma) ने घटना का कारण जमीनी विवाद बताया है। थाना प्रभारी के अनुसार गांव निवासी ओमवती पत्नी स्व.सुन्दर कि कुछ जमीन इंद्रवीर ने कुछ समय पहले मेरठ निवासी मेघराज को बिकवाई थी। इसी बात को लेकर महिला के देवर नौराज से इंद्रवीर का विवाद चल रहा था। इसी रंजिश में शुक्रवार की सुबह नवराज ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव के बाहर इंद्रवीर को फावड़े से काट कर मार डाला। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।

पुलिस ने शुरु की हमलावरों की तलाश

थाना प्रभारी के अनुसार अभी तक घटना के संबंध में मृतक के परिवार की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई है। फिलहाल, पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर आरोपी हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है। हमलावर और उनके परिवार के लोग घर बंद करके फरार हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story