×

Meerut News: महिला की हत्या कर बोरे में भर गली में फेंका, सीसीटीवी फुटेज से पुलिस कर रही कातिल की तलाश

Meerut News: मौके पर पहुंची पुलिस व डॉग स्क्वायड टीम घटनाकी जांच में जुटी है। लेकिन, अभी तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Sushil Kumar
Published on: 12 Feb 2023 9:20 AM GMT
Meerut News
X

Meerut News (फोटो: सोशल मीडिया )

Meerut News: जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर में खरखौदा थाना क्षेत्र के जमनानगर में आज सुबह बोरे में करीब 30 वर्षीय महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व डॉग स्क्वायड टीम घटनाकी जांच में जुटी है। लेकिन,अभी तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह में रखवाया गया है। आशंका जताई जा रही है कि महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने इसकी अभी पुष्टि नहीं की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है।

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर पुलिस को एक फुटेज मिली है,जिसके आधार पर पुलिस जल्दी ही घटना का खुलासा करने की बात कह रही है। इस फुटेज में सुबह 7:05 बजे एक व्यक्ति सिर पर बोरा अपने कंधों के ऊपर रख कर ले जाता दिख रहा है। फुटेज में वह एक गली में बोरे को फेंकता हुआ भी दिख रहा है। आशंका जताई जा रही है कि सीसीटीवी में कैद हुए व्यक्ति द्वारा ही महिला की हत्या कर शव बोरे में बंद कर फेंका गया है।

महिला के चेहरे पर कटे के निशान

इससे पहले आज सुबह खरखौदा थाना क्षेत्र के जमनानगर में गैस गोदाम वाली गली में राहगीरों ने एक बोरा देखा। शक होने पर उसे खोल कर देखा तो उसमें महिला की नग्न लाश थी। महिला के चेहरे पर कटे के निशान मिले हैं। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनिरुद्ध सिंह का कहना है कि चेकिंग के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला। जिसमें हत्यारा दिख रहा है। इसके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि महिला और हमलावर की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आस-पास के थानों में सीसीटीवी फुटेज और लाश की फोटो भी भेजा। जिससे आरोपी और महिला की शिनाख्त हो सके।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story