×

यूपी में मंत्री से लेकर सांसद-विधायक तक कोरोना का कहर, सभी किए गए क्वारंटाइन

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोरोनावायरस ने वीवी आईपीवी को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। एक ओर मेरठ में भाजपा के महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के पीएसओ सहित उसके भाई और पिता में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई, तो वहीं मुकेश सिंघल को भी परिवार के साथ क्वॉरेंटाइन किया गया है।

Shivani Awasthi
Published on: 22 April 2020 4:00 PM GMT
यूपी में मंत्री से लेकर सांसद-विधायक तक कोरोना का कहर, सभी किए गए क्वारंटाइन
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोरोनावायरस ने वीवी आईपीवी को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। एक ओर मेरठ में भाजपा के महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के पीएसओ सहित उसके भाई और पिता में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई, तो वहीं मुकेश सिंघल को भी परिवार के साथ क्वॉरेंटाइन किया गया है।

मेरठ के वीआईपी लोगों तक कोरोना की दस्तक, किये गए क्वारंटीन

इतना ही नहीं मेरठ के महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के संपर्क में आए मेरठ सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक सोमेंद्र तोमर ,एमएलसी सरोजनी अग्रवाल ,केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, एसएसपी मेरठ ,एडीजी मेरठ जोन सहित विभिन्न लोग आ चुके हैं। जिसको देखते हुए अब पुलिस और प्रशासन व जनप्रतिनिधियों में खलबली मच गई है और यह स्वास्थ विभाग के लिए चिंता की बात बन गई है।

भाजपा नेता के करीबी कोरोना पॉजिटिव

जिले के ट्रांसपोर्ट नगर साबुन गोदाम मोहल्ला में रहने वाले भाजपा के महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के पीएसओ के पिता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद भाजपा के पीएसओ सहित उसके पिता व भाई को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया। वहीं दो भाइयों की रिपोर्ट आज आने के बाद मेरठ में मरीजो की संख्या 84 पहुंच गई।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में मचा हड़कंप, 71 पुलिसकर्मियों को किया गया क्वारंटीन

सांसद, विधायक, एमएलसी, केंद्रीय मंत्री तक किये गए क्वॉरेंटाइन

इन सबके बीच भाजपा महानगर अध्यक्ष ने खुद को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया, वहीं उनके पीएसओ की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें मेरठ सुभारती मेडिकल कॉलेज में क्वॉरेंटाइन किया गया है। इनके संपर्क में आने वाले सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक सोमेंद्र तोमर, एमएलसी सरोजनी अग्रवाल, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को भी होम क्वॉरेंटाइन किया गया है। इस जानकारी से मेरठ के वीआईपीयों के बीच हड़कंप मचा हुआ है ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/04/VID-20200422-WA0052.mp4"][/video]

सीएमओ बोले - चेन लंबी है, सब को किया जा रहा ट्रेस

मामले में मेरठ सीएमओ डॉ राजकुमार चौधरी ने बताया कि आज दो लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। ये लोग महानगर अध्यक्ष के साथ काम करने वाले के रिश्तेदार हैं। महानगर अध्यक्ष को भी क्वारंटीन किया गया है। उन्होंने कहा कि यह चेन लंबी है, सब को ट्रेस किया जा रहा है। ये लोग किस किस के संपर्क में आए, उनकी लिस्ट बनाई जा रही है। सबका सैंपल लेकर टेस्ट कराया जाएगा।

रिपोर्ट : सादिक़ खान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story