×

Meerut News: नमाज पढ़कर लौटा शख्स घर में पंखे से लटकता मिला, गर्दन को पहले ही दिया गया था रेत

Meerut News: पुलिस के मुताबिक, युवक की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है। उसके गले को पहले ही रेत दिया गया था। ऐसे में आशंका है कि किसी ने पहले उसकी हत्या की और फिर इसे सुसाइड के रूप में दिखाने के लिए लाश को फंदे से लटका दिया।

Krishna Chaudhary
Published on: 8 Oct 2023 9:15 AM GMT (Updated on: 8 Oct 2023 9:23 AM GMT)
Meerut News
X

मृतक शहजाद का फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

Meerut News: पश्चिमी यूपी के मेरठ से एक युवक की मौत की सनसनीखेज घटना सामने आई है। युवक आज यानी रविवार सुबह हर रोज की तरह घर के पास स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने गया और फिर वापस आकर अपने कमरे चला गया। कुछ देर बाद जब परिवार वाले उसे चाय पीने के लिए बुलाने गए तो कमरे का नजारा देखकर उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। शख्स पर फंदे पर लटकता मिला। घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के आशियाना कॉलोनी गली नंबर-18 की है।

पुलिस के मुताबिक, युवक की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है। उसके गले को पहले ही रेत दिया गया था। ऐसे में आशंका है कि किसी ने पहले उसकी हत्या की और फिर इसे सुसाइड के रूप में दिखाने के लिए लाश को फंदे से लटका दिया। मृतक की शिनाख्त 26 वर्षीय शहजाद के रूप में हुई है। वह अपने घर में अपनी पत्नी, बच्चे और मां के साथ रहता था।

छोटे भाई पर हत्या का शक

मृतक के पड़ोसियों ने बताया कि शहजाद का उसके छोटे भाई अकरम से विवाद चल रहा था। अकरम ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाते हुए प्रेम-विवाह किया था। कुछ दिन पहले शहजाद ने अपने भाई और पत्नी को घर से निकाल दिया था। जिसके बाद दोनों गली के एक मकान में किराए से रहने लगे। अकरम को लेकर शहजाद का उसकी मां से भी विवाद हो चुका था।

अकरम वारदात से पहली वाली रात यानी शनिवार को शहजाद के घर में ही रूका था। जिस वक्त शहजाद ने अपने कमरे में फांसी लगाई, उस वक्त भी वह घर में ही था। ऐसे में पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कोतवाली सीओ अमित राय ने बताया कि मामले की जांच हत्या और सुसाइड दोनों एंगल से की जा रही है। घर के सामने मौजूद एक सीसीटीवी कैमरे को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story