Meerut Nagar Nigam Ward No.26: मेरठ नगर वार्ड 26 के पार्षद पति नरेन्द्र राष्ट्रवादी, पत्नी की कोरोना में मौत के बाद उनके विकास के सपने पूरे कर रहे

Meerut Nagar Nigam Ward No.26 Parshad: मेरठ नगर वार्ड 26 के पार्षद पति नरेन्द्र राष्ट्रवादी ने कहा कि पार्षद पत्नी की कोरोना में मौत के बाद उसके वार्ड में विकास के सपने पूरे कर रहे हैं।

Sushil Kumar
Published on: 6 Oct 2022 2:13 PM GMT (Updated on: 6 Oct 2022 3:10 PM GMT)
Meerut Nagar Nigam Ward No.26 Parshad
X

 मेरठ नगर वार्ड 26 के पार्षद पति नरेन्द्र राष्ट्रवादी 

Meerut Nagar Nigam Ward No.26 Parshad: करीब 30 हजार की आबादी वाले वार्ड-26 की पार्षद सुनीता रानी की हाल ही में कोरोना में हुई मौत के बाद उनके पति नरेन्द्र राष्ट्रवादी अपने स्तर से पार्षद पत्नी के सपनों को पूरा करने में जुटे हैं। बता दें कि सुनीता का यह दूसरा टर्म था। पिछले चुनाव उन्हें 58.68 फीसदी मत प्राप्त हुए थे। न्यूजट्रैक से बातचीत में नरेन्द्र राष्ट्रवादी जो कि शहर में बीजेपी के कद्दावर नेताओं में शुमार किये जाते हैं कहते हैं,पत्नी की कोरोना में हुई मौत ने एक बार उनको तोड़कर रख दिया था। लेकिन,पत्नी द्वारा वार्ड के विकास ‌के लिए किये गये वादों को पूरा करने के लिए मुझे ही वार्ड के विकास कराने का बीड़ा उठाना पड़ा है। नरेन्द्र राष्ट्रवादी के अनुसार उनके वार्ड में साढ़े नौ करोड रुपये से अधिक के विकास कार्य कराये जा चुके हैं।

तेजगढ़ी चौराहा,एक करोड़ 9 लाख रूपये का महाराणा प्रताप पार्क,पिंक शौचालय,सेन्टर मार्किट की सारी सड़के,मुख्य मार्ग,कृष्णा प्लाजा के पास पेट्रोल पंप के बराबर में अवैध रुप से कब्जाई गई सरकारी जमीन के मुक्त करा कर वहां बहुत बड़ा पार्क बनवा दिया है। हमारे यहां सबसे बड़ी समस्या जनता क्वाटरों के पार्को की रिपेयर,सेक्टर छह की सड़के आदि हैं, जिनको नही कराया जा सका। नरेन्द्र राष्ट्रवादी की मानें तो उनके क्षेत्र में पानी और सीवेज व्यवस्था को लेकर कहीं किसी को कोई शिकायत नही है। बीजेपी के इस नेता के अनुसार उनके क्षेत्र में स्कूल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोई नही हैं।

आपका भविष्य का क्या प्लान हैं। इस सवाल पर नरेन्द्र राष्ट्रवादी इतना ही कहते हैं कि पार्टी अगर उन्हें सम्मान के साथ टिकट देगी तो वह अगला चुनाव जरुर लड़ेंगे। आपका क्षेत्र की जनता से मिलने का टाइम क्या है। पूछने पर नरेन्द्र राष्ट्रवादी कहते हैं-मैं फूल टाइमर हूं। इसलिए 24 घंटे क्षेत्र की जनता के लिए उपलब्ध रहता हूं। आप अपना रोल मॉडल किसे मानते हैं। इस सवाल पर मुस्कारते हुए नरेन्द्र राष्ट्रवादी कहते हैं,प्रधानमंत्री मोदी के अलावा और कौन हो सकता है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story