Meerut News: जिला महिला अस्पताल के पुरुष शौचालय के कमोड में नवजात का शव मिलने से हड़कंप

Meerut: जिला अस्पताल के पुरुष शौचालय के कमोड में किसी ने नवजात का शव फेंक दिया। नवजात का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया।

Sushil Kumar
Published on: 16 Dec 2022 3:57 PM GMT (Updated on: 16 Dec 2022 5:41 PM GMT)
Meerut News In Hindi
X

जांच करती हुई पुलिस। 

Meerut News: जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आई है। यहां जिला अस्पताल के पुरुष शौचालय के कमोड में किसी ने नवजात का शव फेंक दिया। नवजात का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। नवजात का शव देखने के लिए घटनास्थल पर भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई।

जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ. हर्ष ने ये दी जानकारी

जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ. हर्ष ने बताया कि मैं दो बजे ड्यूटी पर आया था। जब मैं मरीजों को देख रहा था उसी समय किसी मरीज के तीमारदार ओपीडी के पास अस्पताल परिसर स्थित पुरुष शौचालय में गये। वहां उन्होंने देखा कि खून पड़ा हुआ था। इस पर उन्होंने शौचालय का दरवाजा खोल कर देखा तो उन्होंने वहां देखा कि टायलेट के अंदर एक मृत बच्चा फंसा पड़ा था। जिसकी सूचना उन्होंने तुरन्त आकर आपातकाल कक्ष में दी। मैने खुद जाकर घटनास्थल का निरीक्षण कर मृत बच्चे को निकलवा कर मोर्चरी में रखवाया। घटना के संबंध में थाना देहली गेट पुलिस को सूचना दे दी गई है।

मरी हुई पैदा हुई थी बच्ची: थाना प्रभारी

घटना के बारे में थाना देहली गेट के थाना प्रभारी रिषिपाल सिंह ने न्यूजट्रैक को बताया कि शव को देखने से लगता है कि वह तुरन्त डिलीवरी वाला बच्चा है। उन्होंने बताया कि अस्पताल की ओपीडी के पास महिला और पुरुष शौचालय अगल-बगल में ही हैं। ऐसा लग रहा है कि कोई महिला वहां शौचालय आई होगी। वहीं पर अचानक उसकी डिलीवरी हो गई। क्योंकि बच्ची मरी हुई पैदा हुई थी। इसलिए महिला उसे वहीं शौचालय के कमोड में फेंक कर चली गई। थाना प्रभारी के अनुसार पंचायतनामा भरने की कार्रवाई की जा रही है। शौचालय के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को देखकर यह देखा जा रहा है कि कौन महिला या पुरुष बच्ची को शौचालय में फेंक कर गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story