×

Meerut: सौतेला पिता बंधक बनाकर करता है दुष्कर्म, 15 वर्षीय किशोरी का आरोप

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ एक 15 वर्षीय किशोरी ने अपने सौतेले पिता पर 10 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर थाना पुलिस आरोपी की तलाश की जा रही है।

Sushil Kumar
Published on: 7 Jun 2022 10:17 AM GMT (Updated on: 7 Jun 2022 10:20 AM GMT)
Meerut Crime News
X

15 वर्षीय किशोरी ने सौतेला पिता पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप। (Social Media)

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ एक 15 वर्षीय किशोरी ने अपने सौतेले पिता पर 10 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद थाना पुलिस द्वारा किशोरी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज कर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

किशोरी ने थाना पुलिस और पिता पर लगाए गंभीर आरोप

जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव (SP Traffic Jitendra Srivastava) के अनुसार मामला थाना किठौर क्षेत्र (Police Station Kithor Area) के एक गांव का है। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक के अनुसार आज किशोरी ने थाना पुलिस और पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए एसएसपी कार्यालय में शिकायत पत्र दिया है। संबंधित थाना प्रभारी को किशोरी का तत्काल मेडिकल कराने के साथ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

सौतेले पिता ने नशीली दवा देकर किशोरी से 10 दिन तक किया दुष्कर्म

किशोरी को एसएसपी कार्यालय में लेकर पहुंचे गांव के प्रधान के अनुसार किठौर थाना क्षेत्र (Police Station Kithor Area) के एक गांव में रहने वाली किशोरी की मां द्वारा कुछ महीने पहले अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। किशोरी का कहना है कि उसकी मां का हापुड़ के सिंभावली निवासी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिता के जेल जाते ही मां अपने प्रेमी के साथ गाजियाबाद स्थित एक किराये के मकान में रहने लगी। बीती 26 मई को महिला अपने प्रेमी संग मिलकर किशोरी को भी जबरन अपने साथ लेकर चली गई। आरोप है कि सौतेले पिता ने नशीली दवा देकर किशोरी से दस दिन तक दुष्कर्म किया। दो दिन पहले किशोरी बंधन मुक्त होकर किसी तरह मेरठ पहुंची और ग्राम प्रधान को आपबीती सुनाई।

किशोरी की तहरीर पर केस दर्ज की जाएगी कार्रवाई: किठौर पुलिस

किशोरी का आरोप है कि उसने अपने गांव के प्रधान के साथ जाकर संबंधित थाना प्रभारी को मामले से अवगत कराया। लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। इधर-उधर कहीं सुनवाई नही होने पर उसके द्वारा आज बाध्य होकर एसएसपी कार्यालय में तहरीर देनी पड़ी। इस मामले में थाना किठौर पुलिस का कहना है कि किशोरी की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story