Meerut News: डेयरी कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत, हत्या या आत्महत्या !

Meerut News: पुलिस अन्य कई बिंदुओं से भी जांच कर रही है। फिलहाल, पुलिस मृतक के पास से मिले मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकलवा रही है। घटना की जांच जारी है।

Sushil Kumar
Written By Sushil KumarPublished By aman
Published on: 30 March 2022 7:56 AM GMT
19 year-old youth jumps from 6th floor of D Mall dies during treatment
X

 प्रतीकात्मक चित्र (photo : social media )

Meerut Crime News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में डेयरी कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने कारोबारी का खून से लथपथ शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की अब तक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच करने की बात कह रही है।

क्या है मामला?

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने बुधवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया, कि मृतक टीटू पुत्र ओमवीर (45 वर्ष) जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर सरधना थाना क्षेत्र के पोहल्ली गांव का मूल निवासी था। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ कंकरखेड़ा क्षेत्र की सरधना रोड स्थित गणपति विहार कॉलोनी में रहता था। इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने मृतक के परिजनों के हवाले से बताया, कि टीटू मंगलवार रात से गायब था। देर रात तक भी जब टीटू वापस घर नहीं पहुंचा, तो पत्नी संगीता चौधरी ने उसके मोबाइल पर कॉल की। मगर, कॉल रिसीव नहीं हुई।

जिसके बाद पत्नी व पड़ोस के लोगों द्वारा उसकी तलाश शुरू की। साथ ही, स्थानीय पुलिस को भी घटना की सूचना दी। अभी पुलिस व परिवार के लोग तलाश कर ही रहे थे, कि तभी किसी ने पुलिस को फोन कर सूचना दी, कि एक व्यक्ति खून से लथपथ गली में पड़ा तड़प रहा है। सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। बुरी तरह जख्मी व्यक्ति की ठोड़ी में गोली लगी थी, जो आंख के पास से चेहरा फाड़ती हुए निकल गई थी। घायल हालत में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस मान रही आत्महत्या, अन्य एंगल से जांच जारी

इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा के अनुसार, मृतक की शिनाख्त टीटू पुत्र ओमवीर के रूप में हुई है। परिजनों ने पुलिस को बताया, कि टीटू का डेयरी कारोबार था। जो, पिछले कुछ महीने से घाटे में चल रहा था। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सुबोध सक्सेना के मुताबिक, अभी तक जांच से लग रहा है कि डेयरी संचालक ने गोली मारकर आत्महत्या की है। हालांकि, पुलिस अन्य कई बिंदुओं से भी जांच कर रही है। फिलहाल, पुलिस मृतक के पास से मिले मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकलवा रही है। घटना की जांच जारी है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story