×

Meerut News: राहुल गांधी की ईडी में पेशी, मनीष चौधरी बोले- सरकार ये न भूले कि हम ना पहले डरे थे ना अब डरेंगे

Meerut News: ईडी की ओर से कांग्रेस नेताओं को जारी किए गए नोटिस के विरोध में सोमवार को मेरठ समेत पश्चिमी यूपी में कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे हैं ।

Sushil Kumar
Published on: 13 Jun 2022 8:23 AM GMT
ed summons to rahul gandhi
X

राहुल गांधी की ईडी में पेशी (फोटो: सोशल मीडिया )

Meerut News: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी (Manish Choudhary) ने ईडी की ओर से कांग्रेस नेताओं को जारी किए गए नोटिसों को गांधी परिवार के खिलाफ साजिश और राजनीतिक बदले की कार्रवाई बताया है। आज न्यूजट्रैक से दूरभाष पर बातचीत में कांग्रेस नेता मनीष चौधरी ने इस मसले पर कहा कि दिल्ली, जयपुर, जम्मू समेत कई शहरों में 'सच झुकेगा नहीं' के नारों के साथ सड़कों पर उतरे कांग्रेस (Congress) के कार्यकर्ताओं को बेवजह पुलिस पकड़ने का प्रयास कर रही है। पुलिस की यह कार्रवाई रोलैट एक्ट की याद दिला रही है। यानी ना वकील, ना दलील, सीधा अंदर। कांग्रेस नेता ने कहा कि सरकार ये न भूले कि हम ना पहले डरे थे ना अब डरेंगे।

इधर आज ईडी की ओर से कांग्रेस नेताओं को जारी किए गए नोटिसों के विरोध में सोमवार को मेरठ समेत पश्चिमी यूपी में कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे हैं और 'सच झुकेगा नहीं' के नारों के साथ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के समर्थन में मेरठ और आसपास के जनपदों से कांग्रेसी नेता दिल्ली रवाना हुए हैं। रवाना होने वाले कांग्रेसियों में महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी, सरदार मंजीत सिंह कोछड़ तथा अखिल कौशिक के साथ ही अन्य नेता शामिल रहे। कांग्रेस नेताओं के मुताबिक दिल्ली रवाना हो रहे कांग्रेसी नेताओं की गाड़ियों की पुलिस ने तलाशी ली और चेकिंग भी की। इससे पहले यहां मीडिया से बातचीत में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव चौधरी यशपाल सिंह ने कहा कि ईडी की कार्रवाई गलत है। कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं करेगी।

ईडी के समन को कांग्रेस ने एक मौके के तौर पर लिया

राजनैतिक हलकों में माना जा रहा है कि राहुल गांधी को ईडी के समन को कांग्रेस ने एक मौके के तौर पर लिया है। पार्टी का मानना है कि इस पेशी के जरिए वह कार्यकर्ताओं के उत्साह में कुछ जान फूंक सकेगी। बता दें कि मार्च में 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में करारी हार झेलने के बाद से कांग्रेस के कार्यकर्ता निराश हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story