×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Meerut News: कृषि विवि के डीन वेटरनरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन गोली लगीं हालत गंभीर

Meerut News: मेरठ कृषि विश्वविद्यालय के डीन वेटरनरी डॉ राजवीर सिंह पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में डीन को तीन गोली लगी हैं।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 11 March 2022 3:46 PM GMT
Meerut News Miscreants fired on Dean Veterinary Dr Rajveer Singh of Meerut Agriculture University condition critical
X

कृषि विवि के डीन वेटनरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग। 

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ छावनी के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र (Thana Kankarkheda area) में सरदार बल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (Sardar Vallabhbhai Patel University of Agriculture and Technology) के डीन वेटरनरी डॉ राजवीर सिंह (Dean Veterinary Dr Rajveer Singh) आज शाम हथियारबंद लोगोँ द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ डीन को एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

हमलावर मौके से फरार

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार डॉ राजवीर सिंह रोज की तरह आज शाम करीब पांच बजे विश्व विद्यालय की छुट्टी के बाद अपनी कार से सवार होकर अपने घर कंकरखेड़ा जा रहे थे। जैसे ही आईसीएआर संस्थान गेट के पास पहुंचे, तभी हथियारबंद हमलावरों ने डीन की कार को रोक लिया। इससे पहले की डीन कुछ समझ पाते हमलावरों ने कार में बैठे डीन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें डीन को कई गोली लगी। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची दौराला और पल्लवपुरम पुलिस ने गंभीर हालत में डीन को हाईवे स्थित एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया।

डीन का हाल जानने अस्पताल पहुंचे स्टाफ और विद्यार्थी

कंकरखेड़ा की डिफेंस एनक्लेव कॉलोनी निवासी कृषि विश्वविद्यालय के डीन डॉ राजवीर सिंह (Dean Veterinary Dr Rajveer Singh) पर हुए हमले की जानकारी जैसे विवि के छात्र-छात्राओं और विवि स्टाफ को मिली, सभी डीन का हाल जानने अस्पताल पहुंच गये।

डीन को लगी 3 गोली

उधर,कंकरखेड़ा पुलिस (Kankarkheda Police) का कहना है कि हमलावरों ने पिस्टल और 315 बोर के तमंचे से 8 राउंड फायरिंग की। जिसमें तीन गोली डीन को लगी है। मौके से आठ खोखे बरामद हुए हैं। थाना कंकरखेड़ा पुलिस (Kankarkheda Police) के अनुसार हमलावर कौन थे और उन्होंने डीन को क्यों गोली मारी इस बारे में जांच की जा रही है। फिलहाल डीन के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है, जैसे वह होश में आएंगे पुलिस उनके बयान लेकर आगे की कार्रवाई करेगी।

डीन की हालत गंभीर: एसएसपी

एसएसपी प्रभाकर चौधरी (SSP Prabhakar Choudhary) ने न्यूजट्रैक को बताया कि डीन वेटरनरी डॉ राजवीर सिंह की हालत गंभीर है। उनका फिलहाल आईसीयू में ऑपरेशन चल रहा है। घटना में शामिल हमलावरों और घटना के कारणों के बारे में पूछने पर एसएसपी का कहना था कि फिलहाल,अभी घटना के कारणों और हमलावरों का पता नहीं लग सका है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story