×

Meerut: पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री को धमकी दिलाने वाला 50 हजार का इनामी हैदराबाद से गिरफ्तार

Meerut: उत्तर प्रदेश के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री सुनील भराला को धमकी दिलाने वाले 50 हजार के इनामी आरोपी मारूफ को पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है।

Sushil Kumar
Published on: 23 Sep 2022 2:48 PM GMT
Meerut News In Hindi
X

पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री सुनील भराला 

Meerut: उत्तर प्रदेश के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और भाजपा नेता सुनील भराला (BJP leader Sunil Bharala) को धमकी दिलाने वाले 50 हजार के इनामी आरोपी मारूफ को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी रोहित सजवान (SSP Rohit Sajwan) ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि मारूफ को आज मेरठ की पुलिस की एक टीम ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। उसे मेरठ लाने के बाद पूछताछ की जाएगी।

हैदराबाद में रहने वाले अपने एक दोस्त के घर में छुपा था मारूफ

एसएसपी के अनुसार मारूफ हैदराबाद में रहने वाले अपने एक दोस्त के घर में छुपा था। पुलिस टीम मारुफ को हवाईजहाज से लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई है। दिल्ली से देर रात मारूफ मेरठ लाया जाएगा। बता दें कि बीते दस सितंबर को श्रम कल्याण परिषद के निवर्तमान अध्यक्ष और भाजपा नेता सुनील भराला के मोबाइल नंबर पर धमकी भरी काल आई थी। पुलिस ने मामले का पटाक्षेप कर नौचंदी के करीम नगर निवासी अतीब ठाकुर, रेहानी अली निवासी ओखला जाकिर नगर थाना जामियानगर दिल्ली और कासिफ खान निवासी जोगाबाई एक्सटेंशन दिल्ली को जेल भेज दिया। अतीब ठाकुर ने पूछताछ में बताया कि सुनील भराला को धमकी देने के लिए नोएडा के सेक्टर 15 निवासी मारूफ ने सुपारी दी थी। मारूफ पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया था।

10 सितंबर को भाजपा सुनील भराला को आया था धमकी भरा फोन

भाजपा सुनील भराला के अनुसार 10 सितंबर को वृंदावन से मेरठ लौट रहे थे। इसी दौरान उनके मोबाइल पर धमकी भरा फोन आया था। फोन करने वाले ने मामले में जांच वापस न लेने पर उन्हें और उनके पूरे परिवार वालों की हत्या करने की धमकी दी थी। पंडित भराला का कहना है कि 29 जून को उन्होंने आवास विकास परिषद गाजियाबाद द्वारा नियम विरुद्ध जमीन आवंटन के मामले में मुख्यमंत्री से शिकायत की थी। इसी शिकायत को वापस लेने के लिए उन्हें फोन करने वाले ने धमकी दी थी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story