×

Meerut: मेरठ पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, तीन बदमाश हुए घायल, 13 गिरफ्तार

Meerut: जनपद की थाना कंकरखेड़ा पुलिस और एसओजी की आज बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने 13 बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी पाई है।

Sushil Kumar
Published on: 6 July 2022 9:41 AM GMT
Meerut News In Hindi
X

पुलिस मुठभेड़| (Social Media)

Meerut: जनपद की थाना कंकरखेड़ा पुलिस (Thana Kankarkheda Police) और एसओजी (SOG) की आज बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने 13 बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी पाई है।इनमें गिरोह का सरगना समेत तीन बदमाश पुलिस की जवाबी कार्रवाई में घायल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

इन बड़ी घटनाओं में शामिल थे आरोपी

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए बदमाश थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र (Thana Kankarkheda Police) की फ्रेट कॉरिडोर के वेयरहाउस पर डकैती की घटना के अलावा खतौली, खरखौदा, भोजपुर, किला परीक्षितगढ़ में भी डकैती की बड़ी घटनाओं में शामिल थे। इन बदमाशों की तलाश में यूपी पुलिस (UP Police) समेत आसपास के राज्यों की भी जुटी थी। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने लूट का सामान बरामद कर लिया।

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लगी: जिला पुलिस प्रवक्ता

जिला पुलिस प्रवक्ता रोहित सिंह (District Police Spokesperson Rohit Singh) ने पुलिस को मिली इस बड़ी कामयाबी की बावत जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में सरधना रोड पर एक मुखबिर की सूचना पर पुलिस और एसओजी टीम लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे कुछ बदमाशों को पकड़ने पहुंची, तो बदमाशों ने फरार होने का प्रयास किया और पुलिस पर गोलीबारी की। पुलिस ने पीछा कर जंगल में बदमाशों को घेर लिया।

इस दौरान हुई मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लगी। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घटना में घायल हुए तीन बदमाशों समेत कुल 13 बदमाशों को पकड़ा है। घायल बदमाशों की पहचान बुलंदशहर निवासी रफीक अहमद, लोनी गाजियाबाद निवासी अमन और चमन विहार कंकरखेड़ा निवासी जगत के रूप में हुई है।

3.50 करोड़ डकैती की वारदात को दिया था अंजाम

प्रवक्ता के मुताबिक जगत ही गिरोह का सरगना है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने करीब तीन दिन पूर्व कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में फ्रेट कॉरिडोर के वेयरहाउस पर डकैती की घटना में शामिल होना स्वीकार किया है। यहां करीब एक दर्जन बदमाशो ने तमंचे के बल पर छह सुरक्षाकर्मियों को बंधक बना कर 3.50 करोड़ डकैती की वारदात अंजाम दी थी। पकड़े गए साथियों की निशानदेही पर पुलिस ने लूट का सामान भी बरामद कर लिया। पुलिस को बदमाशों के पास से दो पिकअप, दो छोटा हाथी, बिजली के तार, टावर का सामान, कार, एक बाइक, गैस सिलेंडर बरामद हुआ है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story