×

Meerut News: जिला पंचायत सदस्यों के उत्पीड़न के खिलाफ RLD ने दी जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव करने की धमकी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में आज रालोद का एक प्रतिनिधिमंडल जिला पचायत सदस्‍यों पर हो रहें उत्पीड़न को लेकर अपर पुलिस महानिदेशक राजीव सब्बरवाल से मिले।

Sushil Kumar
Reporter Sushil KumarPublished By Shweta
Published on: 15 Jun 2021 2:50 PM GMT (Updated on: 15 Jun 2021 3:52 PM GMT)
Meerut News: जिला पंचायत सदस्यों के उत्पीड़न के खिलाफ  RLD ने दी जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव करने की धमकी
X

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में आज रालोद का एक प्रतिनिधिमंडल जिला पचायत सदस्‍यों पर हो रहें उत्पीड़न को लेकर अपर पुलिस महानिदेशक राजीव सब्बरवाल से मिले। रालोद और नेताओं का आरोप है कि विपक्षी जिला पंचायत सदस्यों पर फर्जी मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। रालोद ने इन मुकदमों को तत्काल खत्म किए जाने की मांग की है ।

प्रतिनिधिमंडल में शामिल राष्ट्रीय लोक दल के महासचिव एवं पूर्व मंत्री डॉ मेराजुद्दीन ने कहां की विपक्षी जिला पंचायत सदस्यों पर सत्ताधारी नेताओं के इशारे पर फर्जी मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब किसी जिला पंचायत सदस्य उत्पीड़न किया गया तो अब बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा ने कड़े शब्दों में कहा कि सरकार ने गंदा रवैया अपनाया है उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने कहा कि हमारे पास पूर्ण बहुमत है सरकार की मंशा हमें साफ दिखाई नहीं दे रही। रालोद जिलाध्यक्ष जगपाल तेवतिया जी ने कहा अगर एक सप्ताह के अंदर जिला पंचायत सदस्यों पर दर्ज फर्जी मुकदमे खत्म नहीं किए गए तो राष्ट्रीय लोक दल जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव करने को मजबूर होगा।

राष्ट्रीय लोक दल के पश्चिमी उत्तर प्रदेश संगठन मंत्री डां. राजकुमार सांगवान ने कहा की सरकार आती जाती रहती है कानून को अपना काम करना चाहिए सरकार के दबाव में क़ानून को नहीं झुकना चाहिए रालोद के प्रदेश उपाध्यक्ष धीरज उज्ज्वल ने कहा कि रालोद के पास जिला पंचायत 15 हे तो अध्यक्ष रालोद का ही बनेगा हमारे पास पूर्ण बहुमत है और बाद जनता पार्टी के पास बहुमत नहीं है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story