×

Meerut: मेरठ में दो युवकों ने किशोरी का अपहरण कर किया गैंगरेप, मामला दर्ज

Meerut: जनपद के एक गांव निवासी एक किशोरी का उसके पड़ोस के दो युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

Sushil Kumar
Published on: 11 Aug 2022 2:28 PM GMT
Madhya Pradesh News In Hindi
X

 बीजेपी नेता ने युवती से किया रेप (image social media)

Meerut: जनपद के एक गांव निवासी एक किशोरी का उसके पड़ोस के दो युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी किसी को घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। देर रात हुई इस घटना के संबंध में आज पीड़ित किशोरी के परिजनों द्वारा आरोपी युवकों के खिलाफ थाना कंकरखेड़ा (Thana Kankarkheda) में अपहरण और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल करा कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके घर पर दबिश डाली, लेकिन आरोपी घर से फरार मिले।

परिजनों ने पड़ोस के दो युवकों पर दर्ज कराया केस

कंकरखेड़ा कार्यवाहक इंस्पेक्टर हरिओम सिंह (Kankarkheda Acting Inspector Hariom Singh) ने बताया कि घटना शहर से सटे थाना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र (Kankarkheda Police Area) के एक गांव की है। पुलिस ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की नाबालिग पुत्री का उसके पड़ोस के ही दो युवकों राजेश और मिंटू ने बुधवार देर रात घर से उस समय अपहरण कर लिया, जब वह घर के आंगन में सो रही थी। आरोप है कि दोनों आरोपी एक बाइक पर सवार होकर आए थे। इसी बाइक में आरो‌पी नाबालिग का अपहरण कर जंगल ले गए थे। जहां दोनों आरोपियों ने वादी की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी पुलिस

वादी के अनुसार घटना के समय घर पर उसका बेटा, बहू और नाबालिग बेटी थी। जबकि वह अपने रिश्तेदार के यहां गया हुआ था। दर्ज तहरीर के अनुसार दोनों आरोपियों के चुंगल से छूट कर आज तड़के किशोरी घायल अवस्था में किसी तरह घर पहुंच कर परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दी, जिसके बाद परिजन गांव के कुछ लोगों के साथ थाना कंकरखेड़ा पहुंचे और पुलिस को घटना के संबंध में आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। थाना कंकरखेड़ा पुलिस के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story