×

Meerut: तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत, एक घायल

Meerut: मेरठ शहर में आज शुक्रवार सुबह पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के पल्हैड़ा फ्लाईओवर के नजदीक सड़क हादसे में एक ट्रक में सवार तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे में एक युवक घायल हुआ है।

Sushil Kumar
Published on: 3 Jun 2022 1:28 PM GMT
Meerut News In Hindi
X

 तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Meerut: मेरठ शहर में आज शुक्रवार सुबह पल्लवपुरम थाना क्षेत्र (Pallavapuram Police Station Area) के पल्हैड़ा फ्लाईओवर के नजदीक सड़क हादसे में एक ट्रक में सवार तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे में एक युवक घायल हुआ है। पुलिस के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब पल्हैड़ा फ्लाईओवर के नजदीक ट्रक का टायर फट जाने के बाद सड़क किनारे तीनों दोस्त और ट्रक चालक टायर बदल रहे थे। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बताया गया कि माता का जागरण करवाने के बाद ये लोग मूर्ति विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे।

मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे थे हरिद्वार

पुलिस के अनुसार हादसे में मारे गये युवकों के नाम सोनू(30), जयप्रकाश(40) व मनोज(31) हैं। इनमें जय प्रकाश गाजियाबाद का निवासी है जबकि सोनू व मनोज दिल्ली के निवासी हैं। जबकि घायल का नाम अमित(45) है। मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लोनी स्थित रामपार्क खानपुर मोड़ निवासी जयप्रकाश के घर पर माता का जागरण था। माता की मूर्ति को हरिद्वार में विसर्जित करने के लिए जयप्रकाश अपने दोस्त सोनू और मनोज के साथ ट्रक में कल रात चले थे। ट्रक को चालक अमित चला रहा था। आज सुबह इनके ट्रक का पहिया मेरठ के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र में पल्हैड़ा फ्लाईओवर के नजदीक एकाएक फट गया उस दौरान भी ट्रक पलटने से बचा था। इसके बाद ड्राइवर ने ट्रक हाईवे किनारे खड़ा कर फटे टायर को बदलने लगा। इसी बीच इटावा की ओर से हरिद्वार जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टायर बदल रहे तीनों दोस्त और उस ट्रक के चालक को जोरदार टक्कर मार दी।

आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ किया मामला दर्ज

पल्लववरम थानाध्यक्ष अवनीश कुमार अस्टवाल (Pallavaram Police Station Avnish Kumar Astwal) का कहना है कि सड़क हादसे के मामले में आरोपी हमलावर ट्रक चालक योगेंद्र सिंह पुत्र बालेश्वर सिंह निवासी ग्राम बदनपुर जनपद मैनपुरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story