Meerut News: चार दिनों से दो बेटों के साथ दंपती लापता, परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई

Meerut News Today: मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के फतेहउल्लापुर निवासी एक दंपती अपने दो बेटों के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में लापता है।

Sushil Kumar
Published on: 8 Sep 2022 9:48 AM GMT
Meerut News In Hindi
X

दो बेटों के साथ दंपती लापता। (Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र (Thana Lisadi Gate Area) के फतेहउल्लापुर निवासी एक दंपती अपने दो बेटों के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में लापता है। चार दिन दिन जब दंपति और उसके दोनों बेटों का कोई पता नहीं चला, तब परिजनों ने पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी।

एक साथ चार लोगों के गायब होने से फैली सनसनी

एक साथ चार लोगों के गायब होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस गुमशुदा परिवार का पता लगाने में जुटी है। दंपति के पड़ोसियों के अलावा सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। लेकिन समाचार लिखे जाने समय तक पुलिस को कोई कामयाबी नही मिल सकी है।उधर, इलाके में चर्चा है कि सलमान ने कई लोंगो से उधार में पैसा ले रखा है। लेनदारों से बचने के लिए ही सलमान कहीं चला गया है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र (Thana Lisadi Gate Area) के फतेहउल्लापुर निवासी इस्लाम ने घटना के संबंध में पुलिस को जो सूचना दी है उसके अनुसार उसकी बेटी सायमा परवीन पति सलमान और दो बेटो सात वर्षीय शाद और दो वर्षीय कबीर के साथ कई साल से लिसाड़ी गेट में किराये पर रहता है। कल शाम बेटी के घर पर एक लेनदार पहुंचा तो ताला लगा हुआ था। उसने आसपास के लोगों से जानकारी की तो बताया कि परिवार चार दिन से ताला लगाकर अपनी ससुराल गया हुआ है। इस पर लेनदार ने इस्लाम से संपर्क किया तो उनको जानकारी नहीं थी। इसके बाद सलमान के स्वजन से पता किया तो दंपती वहां भी नहीं गया था। इस पर परिजनों ने सभी संभावित स्थानों पर सलमान व परिवार को लेकर पूछताछ की गई लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला। थक-हार कर थाना लिसाड़ीगेट में चारों की गुमशुदगी दर्ज कराई।

कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है पुलिसः इंस्पेक्टर

थाना लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह (Police Station Lisadi Gate Inspector Kuldeep Singh) का कहना है कि पुलिस द्वारा कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। यह देखा जा रहा है कि घर की आर्थिक स्थिति कैसी थी। इसके अलावा सलमान का किसी से कोई विवाद तो नहीं था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story