×

Meerut News: छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का किया आयोजन, शिक्षकों ने दी स्टूडेंट को बधाई

CCSU News: एप्लाइड साइंस आडिटोरियम में आयोजित बीजेएमसी तथा एमजेएमसी के छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 18 Nov 2022 3:08 PM GMT
Meerut News fresher party organised in ccs university
X

Meerut News fresher party organised in ccs university (CCSU) 

Meerut News: तिलक पत्रकारिता एवं जनसंचार स्कूल में शुक्रवार को फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। एप्लाइड साइंस आडिटोरियम में आयोजित बीजेएमसी तथा एमजेएमसी के छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इस दौरान सीनियर ने फिल्मी गीतों व भगवान के भजनों पर नृत्य कर समां बांधा। इस अवसर पर तिलक पत्रकारिता एवं जनसंचार स्कूल के निदेशक प्रो. प्रशांत कुमार ने कहा कि आपको यह सुनकर अत्यंत प्रसन्नता होगी कि हमारा विभाग मुख्य रूप से शिक्षा के दौरान सैद्धांतिक और व्यावहारिक दोनों पहलुओं के रणनीतिक शिक्षण के माध्यम से हमारे छात्रों को एक अच्छा इंसान बनाने और एक सफल पेशेवर बनाने पर केंद्रित है।

मुझे यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे कई छात्र, जो हमारे विभाग से पढाई पूरी कर निकले हैं, अब देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों व समाचार चैनलों में उच्च पदों पर काम कर रहे हैं। हमारे छात्र हर तरह की परीक्षाओं में सफल हुए हैं और मुझे पूरा यकीन है कि सभी वर्तमान छात्र भी सफलता की चोटी तक पहुंचेगें।


उन्होनें कहा कि सभी नए विद्यार्थियों का अपने विभाग में दिल से स्वागत करता हूं और यह सुनिश्चित करता हूं कि हम आपको सर्वोत्तम संभव शिक्षण संसाधनों, व्यावहारिक अनुभव और प्रशिक्षण विधियों से लैस करने में हर संभव प्रयास करेंगे। ताकि आप इस चुनौतीपूर्ण संसार में अपने जीवन और कैरियर को आकार दे सकें।

हमारे विभाग उभरती हुई प्रतिभा की पहचान और सराहना करने के मामले बाकी विभागों से अलग है। मुझे यकीन है कि आप विभाग में बिताए गए दिनों को अपने जीवन के सबसे प्रेरणादायक वर्षों में गिनेंगे। मैं आप सभी को आगे आने वाली अपनी अकादमिक यात्रा और आने वाले समय के लिए शुभकामनाएं देता हूँ।


इस दौरान डा. मनोज कुमार श्रीवास्तव, लव कुमार, अमरीश पाठक, मितेंद्र कुमार गुप्ता, ज्योति वर्मा, राकेश कुमार मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन साक्षी शर्मा, लविना और शिवम ने किया। टवींकल, वैभव, अमन शर्मा, शुभम यादव, आदर्श, अर्पित का विशेष सहयोग रहा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story