×

Meerut News: उड़ीसा और यूपी के बीच चल रहा रणजी ट्रॉफी मैच हुआ ड्रा

Meerut News: जिले के भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच के अंतिम दिन उड़ीसा और यूपी की टीमों ने आपसी सहमति से मैच को ड्रा कर उसे समाप्त कर दिया।

Sushil Kumar
Published on: 20 Jan 2023 2:42 PM GMT
The ongoing Ranji Trophy match between Orissa and UP was drawn in Meerut
X

 मेरठ: उड़ीसा और यूपी के बीच चल रहा रणजी ट्रॉफी मैच हुआ ड्रा

Meerut News: जिले के भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच के अंतिम दिन उड़ीसा और यूपी की टीमों ने आपसी सहमति से मैच को ड्रा कर उसे समाप्त कर दिया। उड़ीसा ने खेल समाप्त होने पर चार विकेट के नुकसान पर 96 ओवर खेल कर 335 रन बना लिए थे। इनमें 12 अतिरिक्त रन शामिल हैं।

यूपी के कुणाल यादव को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। इस मैच से यूपी को तीन और उड़ीसा को एक अंक मिला। सुबह मैच शुरू होते ही पिच सपाट दिखने लगी थी। कल रात के नाबाद अनुराग सारंगी(52) और शुभ्रांशु सेनापति(91) ने तेज खेल कर शतक का प्रयास किया। सेनापति सफल हुआ और उसने 145 रन बनाए। इसने बीस चौके और दो छक्के मारे। सारंगी 91 रन बना कर आउट हुआ। इसमें 10 चौके और दो छक्के शामिल थे। सौरभ कुमार ने अनुराग सारंगी को और करण शर्मा ने सुभ्रांशू को आउट किया।

बता दें कि कल लंच के बाद बल्लेबाजी करने उतरी उड़ीसा की टीम अपनी दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 41 ओवर में एक विकेट पर 152 रन बनाए थे। इस बीच यूपी के सौरभ कुमार ने दो विकेट ले लिए। जबकि शिवम मावी और करण शर्मा को एक-एक विकेट मिला। उड़ीसा की टीम जब 335 पर खेल रही तभी दोनो कप्तानों की आपसी सहमति से मैच समाप्त कर दिया गया।

उड़ीसा की तरफ से अनुराग सांरगी ने 91 रन, शांतनु मिश्रा ने 4 रन, शुभ्रांशु सेनापति ने 145 रन और कार्तिक ने 8 रन बनाए। राजेश धूपर 22 रन और गोविन्द 53 रन बना कर नॊट आऊट रहे। उड़ीसा का पहला विकेट शांतनु मिश्रा के रुप में 9 रन पर दूसरा विकेट शुभ्रांशु सेनापति के रुप में 242 रन पर, तीसरा विकेट सांरगी के रुप में 261 रन पर चौथा विकेट कार्तिक के रुप में 287 रन पर गिरा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story