×

Pathan Controversy: शाहरुख खान की पठान पर जारी घमासान, हिंदू संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन

Pathan Controversy in Meerut: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म 'पठान' बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। हिंदू सगंठन लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Sushil Kumar
Published on: 26 Jan 2023 12:37 PM GMT
Controversy over Shah Rukh Khans Pathan continues in Meerut, Hindu organizations protest
X

मेरठ: शाहरुख खान की पठान पर जारी घमासान, हिंदू संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन

Meerut News: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म 'पठान' बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। एक तरफ लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ हिंदू सगंठन लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में आज दूसरे दिन भी विरोध-प्रदर्शन का सिलसिला जारी रहा।

आज दोपहर मेरठ शहर के पी वीएस मॉल पर हिन्दू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं द्वारा शाहरुख खान की पठान मूवी के विरोध को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया। हिंदूत्व की आवाज के अध्यक्ष सचिन सिरोही के अनुसार धरना-प्रदर्शन के दौरान मल्टीप्लेक्स के मैनेजर को धरने पर बुलवाया गया और उन्हें सख्त चेतावनी देकर मूवी का प्रदर्शन बंद करने के कहा गया।

उन्होंने कहा कि जिस मूवी ने हमारे भगवा का अपमान किया है। हमारे देश एवं सनातनी संस्कृति हिंदू धर्म की आस्था को ठेस पहुंचाई है। ऐसी मूवी को तत्काल प्रभाव से बंद किया जाना समाज हित में अति आवश्यक है।

मूवी हिंदू संस्कृति को खत्म करने के प्रयास से बनाई जा रही है- सचिन सिरोही

सचिन सिरोही का कहना है कि यह मूवी हिंदू संस्कृति को खत्म करने के प्रयास से बनाई जा रही है। इन्हें रोकने के लिए हमारे देश का सेंसर बोर्ड ने हमारे देश की केंद्रीय मंत्रालय सख्त कदम उठाए और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से हमारा निवेदन है कि वह इस भगवा के अपमान को रोकने का पूर्ण प्रयास करें और तत्काल प्रभाव से पूरे उत्तर प्रदेश में इस मूवी को बैन लगाने का आदेश पारित करें अन्यथा इसका जिम्मेदार सिनेमाघरों के मैनेजर एवं मालिक एवं मेरठ का पुलिस प्रशासन होगा।

कई हिंदू संगठनों से लोग उपस्थित रहे

इस मौके पर सचिन सिरोही के अनुसार इस मौके पर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष चैन सिंह बालियान, आशीष सिंह, किशोर पहाड़ी, योगेंद्र योगी, शिवम ठाकरान, मनीष, अमन भारद्वाज, कपिल शर्मा, विशु कौशल, सुभाष शर्मा, आशीष त्यागी, ठाकुर देव तोमर, राजेश गोविंद तोमर आदि कई हिंदू संगठनों से लोग उपस्थित रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story