×

Meerut News: सौतेली बेटी ने प्रेम प्रसंग में बाधा बने पिता को प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला, दोनों गिरफ्तार

Meerut News Today: मेरठ में एक कलयुगी बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Sushil Kumar
Published on: 6 Nov 2022 4:10 PM GMT
Jhansi News
X

Murder। (Social Meida) 

Meerut News Today: मेरठ में एक कलयुगी बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद दोनों ने लाश को खेत में बने ट्यूबेल में छुपा दिया। पुलिस को छानबीन के दौरान जब बेटी पर शक हुआ तो उसके साथ सख्ती से पूछताछ की। तब जाकर बेटी ने राज खोल दिया।

एसपी देहात ने किया घटना का खुलासा

एसपी देहात केशव कुमार (SP Dehat Keshav Kumar) ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मेरठ के थाना बहसूमा क्षेत्र के रहावती गांव निवासी सत्यभान सिंह (45) पुत्र निर्णल सिंह 30 अक्टूबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। जिसके बाद उनके भतीजे अंकित ने पुलिस में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया। छानबीन में पुलिस को सत्यभान की सौतेली बेटी पर शक हुआ। दरअसल सत्यभान के घेर में काम करने वाले आशीष (21) नाम के युवक से सत्यभान की सौतेली बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

शक के आधार पर पुलिस ने सत्यभान की सौतेली बेटी से पूछताछ शुरू कर दी। पहली बार में तो युवती ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। लेकिन सख्ती से पूछने पर युवती ने सारा राज खोल दिेया। जिसके बाद पुलिस ने आशीष को भी गिरफ्तार कर लिया।

खेत में बने ट्यूबेल से सत्यभान की लाश बरामद

गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने खेत में बने ट्यूबेल से सत्यभान की लाश बरामद की। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार मृतक सत्यभान को सौतेली बेटी के प्यार के बारे में पता चल गया था। जिसके बाद उसने कई बार इसके लिए युवती को टोका। हाल ही में मृतक ने सौतेली बेटी की पिटाई कर दी। ये बात युवती को बुरी लगी और पिता को रास्ते से हटाने की ठान ली। इसके बाद युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता का गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने दोनों आरोपियों पर किया केस दर्ज

घटना के संबंध में मृतक के भतीजे अंकित ने अपनी चचेरी बहन और उसके प्रेमी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मृतक की सौतेली बेटी और उसके प्रेमी आशीष को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उसे अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story