×

Meerut News: रालोद विधायक मदन भैया और चंद्रशेखर के कार्यक्रम में समर्थकों की गाड़ियों में तोड़फोड, रालोद ने बताया भाजपा की साजिश

Meerut News: मुजफ्फरनगर के खतौली के ही विधायक मदन भैया और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर हुए हमले को राष्ट्रीय लोकदल नेताओं में गहरा आक्रोश है।

Sushil Kumar
Published on: 20 Jan 2023 2:57 PM GMT
X

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली विधानसभा अंतर्गत खतौली के ही विधायक मदन भैया और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर हुए हमले को राष्ट्रीय लोकदल नेताओं में गहरा आक्रोश है। रालोद ने इसे भाजपा की साजिश बताया है और इसको लेकर रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही है। रालोद का आरोप है कि भाजपा उपचुनाव में मिली शिकस्त के बाद ऐसी हरकतों पर उतर आई है।

राष्ट्रीय लोकदल (सामाजिक न्याय मंच) उत्तर प्रदेश की अध्यक्ष संगीता दोहरे ने आज शाम यहां पर जारी अपने बयान में कहा खतौली विधानसभा अंतर्गत खतौली के ही विधायक मदन भैया और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर हुए हमले की राष्ट्रीय लोकदल कड़ी शब्दों में निंदा करता है और उत्तर प्रदेश सरकार से मांग करता है कि हमला करने वाले असामाजिक तत्वों पर तुरंत कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार किया जाए। रालोद नेत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित रह सकती है यह उत्तर प्रदेश के लॉयन ऑर्डर पर एक सवालिया निशान है।

पेट्रोल बम भी फेंकने की आशंका

रालोद का आरोप है कि मेरठ से सटे मुजफ्फरनगर जनपद के रतनपुरी थाना क्षेत्र के भूपखेडी गांव में शुक्रवार को रालोद विधायक मदन भैया एवं आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चन्द्रशेखर के स्वागत कार्यक्रम के दौरान पार्किंग में खड़ी समर्थकों की गाड़ियों में कुछ लोंगो द्वारा कथित रुप से तोड़फोड़ की गई। गाड़ियों के पास पेट्रोल की शीशी भी मिली। इसमें पेट्रोल बम भी फेंकने की आशंका जताई जा रही है। रालोद ने इस घटना के लिए भाजपा के जिम्मेदार बताया है। बता दें कि इस मामले में मेरठ निवासी संजीव कुमार की ओर से भाजपा नेता समेत सात लोगों के विरुद्ध थाने पर तहरीर दी गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story