×

Meerut News: स्कूल, अस्पताल और महंगाई की राजनीति होनी चाहिए, बोले पंकज अवान

Meerut News: उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सदैव जनता के मुद्दो पर राजनीति करती है हमने दिल्ली की जनता को सैकड़ो सरकारी सुविधाएं उपलब्ध करायी हैं, आज दिल्ली का हर नागरिक खुशहाल है

Sushil Kumar
Published on: 16 Sep 2022 1:23 PM GMT
country Hindu Muslim politics schools hospitals inflation public facilities Pankaj Awan AAP
X

country Hindu Muslim politics schools hospitals inflation public facilities Pankaj Awan AAP (Social Media)

Meerut News: आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के युवा प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना आज मेरठ में पूर्व शहर विधानसभा प्रत्याशी कैप्टन कपिल शर्मा के निवास पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सदैव जनता के मुद्दो पर राजनीति करती है हमने दिल्ली की जनता को सैकड़ो सरकारी सुविधाएं उपलब्ध करायी हैं, आज दिल्ली का हर नागरिक खुशहाल है, पंजाब में हमारी सरकार बनी और बनते ही हमने हजारों युवाओ को नौकरी दी व 300 युनिट फ्री बिजली दी और 100 मोहल्ला क्लीनिक खोले और लगातार जनता को लाभ पहुँचाने के लिए रात दिन मेहनत कर रहे है ।

उन्होने कहा कि हम गुजरात, हिमाचल, हरियाणा की जनता को भी ये तमाम सुविधाएं उपलब्ध करायेंगे, अरविंद केजरीवाल जी को गुजरात हिमाचल हरियाणा की जनता का पूर्ण समर्थन एक नये मजबूत भारत की बुनियाद रखेगी ।

अवाना ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में पुरी मुस्तैदी के साथ चुनाव लड़ेगी, इसके लिए प्रदेश के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेश प्रभारी माननीय संजय सिंह जी के नेतृत्व मे सभी जिलों की समीक्षा कर रहे है, उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी को मिल रहा जन समर्थन बताता है कि नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी बड़ी जीत हांसिल करेगी ।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से कुलदीप त्यागी, संजय जोशी, शिवशंकर यादव, कर्मवीर सिंह यादव, अमित यादव, राहुल कुमार, रोबिन, नदीम, सचिन, राहुल कौशिक,अमन भाटी आदि युवा सदस्य उपस्थित रहे ।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story