×

Meerut News: सरधना में कावड़ मार्ग पर दो ट्रक आपस में भिड़े, दो की मौत

Meerut News: हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी में फंसे चालकों को निकालने के लिए क्रेन से एक घंटे लगा। हादसे के बाद कावड़ मार्ग पर घंटों जाम लगा रहा।

Sushil Kumar
Published on: 6 July 2022 10:48 AM GMT
trucks collided
X

ट्रक आपस में भिड़े: Concept Image - Social Media

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में जिला मुख्यालय से करीबव 33 किमी दूर कांवड़ मार्ग (Kavad road) पर भलसोना गांव के निकट दो ट्रकों में आमने-सामने की जोरदार टक्कर (Two trucks collided) हो गई। बुधवार सुबह हुए इस हादसे में दो ट्रक चालकों की दर्दनाक मौत (two people died) हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मशक्कत कर ट्रक में फंसे दोनों के शवों को बाहर निकाला और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी में फंसे चालकों को निकालने के लिए भी क्रेन से एक घंटे लगा। इसके बाद भी चालकों को ग्राइंडर से काटकर शव निकाले गए। इस हादसे के बाद कावड़ मार्ग पर घंटों जाम लगा रहा। पुलिस ने वाहनों को हटाकर जाम खुलवाया।

थाना सरधना पुलिस के अनुसार मृतक ट्रक चालकों की शिनाख्त वसीम पुत्र खिलाफत निवासी जड़ौदा किठौर व अनीस पुत्र अमरु मोहम्मद निवासी सिकंदराबाद के रुप में हुई है। वसीम ट्रक में रोड़ी भरकर खतौली से मुरादनगर की तरफ जा रहा था जबकि अनीस मुरादनगर की तरफ से अपने ट्रक में लोहे के पाइप लेकर मुजफ्फरनगर जा रहा था। गंग नहर कांवड़ मार्ग पर भलसोना गांव के पास दोनों की आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक में रखे लोहे के पाइप गंगनहर में गिर गए।

एक माह पुराने मिले युवती के शव की नही हुई शिनाख्त

इधर,मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र के माल रोड स्थित बीआई लाइन डोगरा मंदिर के पास नाले में कल रात मिले एक माह पुराने युवती के शव की अभी तक शिनाख्त नही हो सकी है। पुलिस के अनुसार युवती की उम्र करीब 25 साल लग रही है। नग्न अवस्था में मिले शव से सिर व एक पैर गायब है। घटना की छानबीन की जा रही है। शव की शिनाख्त के लिए वायरलेस सेट पर लापता, गुमशुदा या अपहरण हुई महिलाओं के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story