×

मेरठ पुलिस ने बाप-बेटे को अवैध ​हथियारों के साथ दबोचा, तीन साथी फरार

थाना परतापुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद रविवार (17 सितंबर) अवैध ​हथियारों का जखीरा और 84 पेटी शराब के साथ शातिर बदमाशों को दबोचा है। बदमाशों के पास से हरियाणा और अरूणाचंल प्रदेश की शराब के साथ कई वाहन भी बरामद हुए है।

priyankajoshi
Published on: 17 Sep 2017 1:21 PM GMT
मेरठ पुलिस ने बाप-बेटे को अवैध ​हथियारों के साथ दबोचा, तीन साथी फरार
X

मेरठ : थाना परतापुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद रविवार (17 सितंबर) अवैध ​हथियारों का जखीरा और 84 पेटी शराब के साथ शातिर बदमाशों को दबोचा है। बदमाशों के पास से हरियाणा और अरूणाचंल प्रदेश की शराब के साथ कई वाहन भी बरामद हुए है।

एसएसपी मंजिल सैनी ने रविवार को हुए प्रेस कांफ्रेस के दौरान बताया। उन्होंने कहा कि इंस्पेक्टर परतापुर दीपक शर्मा ने मुखबिर की सूचना पर ओविल ग्रीन कॉलोनी स्थित शराब माफिया सुशील प्रधान के घर छापेमारी की। इस दौरान सुशील और उसके बेटे विशाल ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग के बाद सुशील और विशाल को पुलिस ने दबोच लिया। इस दौरान आरोपियों के तीन साथी मौके से फरार हो गए। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी शराब के साथ अवैध हथियारों की तस्करी भी करते है। सुशील के खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या, लूट जैसी संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज है। वह मुरादनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

ये हुआ बरामद

-पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 9 एमएम की पिस्टल, 7 कारतूस, 12 बोर का तमंचा, 12 कारतूस, 315 बोर की 3 पौनिया राइफल और 12 कारतूस बरामद हुए है।

-आरोपियों के मकान में खड़े कैंटर में हरियाणा और अरूणाचंल ब्रांड की 84 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब, 10 लीटर अपमिश्रित शराब का जरीकेन, 10 लीटर रैक्टिफाइड स्प्रिट और एक किलो यूरिया बरामद हुआ।

-पुलिस ने एक बुलेट और अपाची बाइक और आल्टो कार भी बरामद की है। पुलिस ने सुशील पुत्र शिवराज निवासी जलालाबाद थाना मुरादनगर और विशाल पुत्र सुशील निवासी जलालाबाद को गिरफ्तार किया है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story