खेत में सिपाही का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के फलावदा के कस्बा चौकी पर तैनात सिपाही का शव आज सुबह गन्ने के खेत में पड़ा मिला। घटना से पुलिस महकमें में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है।

Dharmendra kumar
Published on: 11 Jan 2019 12:55 PM GMT
खेत में सिपाही का शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के फलावदा के कस्बा चौकी पर तैनात सिपाही का शव आज सुबह गन्ने के खेत में पड़ा मिला। घटना से पुलिस महकमें में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें.....BJP National Executive में बोले शाह-आरक्षण से युवाओं का सपना होगा साकार

पुलिस क्षेत्राधिकारी पकंज कुमार सिंह के अनुसार फाॅरेंसिक, क्राइम ब्रांच और एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य कब्जे में लिए है। घटना की गहराई से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है।

यह भी पढ़ें.....हुनरमंद युवा खोलेंगे देश में तरक्की के द्वार

उधर थाना फलावदा प्रभारी करतार सिंह के अनुसार जनपद शामली के गांव मंगलौरा निवासी अंकुर (26) पुत्र राजुकार र्ष फलावदा कस्बा चौकी पर तैनात था। मध्यरात करीब 12 बजे वह पास ही बैरक में सोने चला गया। आज सुबह चौकी से करीब 800 मीटर दूर पूर्व सभासद धर्मवीर सैनी के गन्ने के खेत में पड़ा मिला। मौके से 315 बोर का तमंचे के साथ तीन खोखे, दो कारतूस भी बरामद हुए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story