×

अवैध बूचड़खाने पर पुलिस ने मारा छापा, कटा गोमांस बरामद, 4 बदमाशों को दबोचा

शहर में अवैध रूप से चल रहे बूचड़खाने पर पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने चार कटी हुई गाय, एक जिंदा बैल, एक जिंदा गाय, एक बछिया और एक गाय बरामद किए है। पुलिस ने चार आरोपियों को मौके से धर दबोचा। पशुओं को काटने के औजारों को अपने कब्जे में लिया।

priyankajoshi
Published on: 27 Sep 2017 9:35 AM GMT
अवैध बूचड़खाने पर पुलिस ने मारा छापा, कटा गोमांस बरामद, 4 बदमाशों को दबोचा
X

मेरठ : शहर में अवैध रूप से चल रहे बूचड़खाने पर पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने चार कटी हुई गाय, एक जिंदा बैल, एक जिंदा गाय, एक बछिया और एक गाय बरामद किए है। पुलिस ने चार आरोपियों को मौके से धर दबोचा। पशुओं को काटने के औजारों को अपने कब्जे में लिया।

क्या है पूरा मामला

-इंस्पेक्टर थाना ब्रहमपुरी सतीश राय ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि रशीदनगर इलाके के शहर के जाने माने हमराज चूरन वाले के मकान में पशुओं को काटा जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छापेमारी की।

-पुलिस के मौके पर पहुंचते ही क्षेत्र में हडकंप मच गया। आरोपियों ने भागने प्रयास किया। पुलिस ने बदमाशों को दबोच लिया।

-पुलिस ने राशिद पुत्र इस्लाम निवासी रशीदनगर, शिराज और रिजवान निवासी सटला थाना मवाना, सुहैल पुत्र इस्लाम निवासी रसीदनगर को गिरफ्तार किया है।

-वहीं आबाद पुत्र अफजाल निवासी उंचा सद्दीकनगर लिसाडीगेट, रियाज पुत्र इकरामुद्दीन निवासी रसीदनगर, दिलशाद पुत्र बाबू सकूरनगर और हमराज पुत्र रियाज रशीदनगर फरार हो गए।

-पुलिस के मुताबिक यहां फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द उन्हे भी पकड़ा जाएगा। पुलिस के मुताबिक़ आरोपीयो के ख़िलाफ़ करवाई की जा रही है ।

भाजपाईयों ने की थी शिकायत

-बीते सोमवार को भाजपाईयों ने एसपी सिटी आॅफिस में पहुंचकर खुले में मीट की बिक्री को लेकर विरोध किया था।

-भाजपाईयों ने एसपी सिटी मान सिंह चौहान से शिकायत में कहा था कि नियम कायदों को ताक पर रखकर मीट की दुकानें चल रही है।

-भाजपाईयों ने दावा किया था कि कई दुकानें शहर में अवैध रूप से चल रही है। जिसके बाद एसपी सिटी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story