×

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल ने लंबित गन्ना भुगतान, गन्ना मूल्य और आवारा पशुओं की समस्याओं के मुद्दे पर सरकार को चेताया

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल जिला कार्यालय पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री व किसान संदेश अभियान के मंडल प्रभारी दिलनवाज खान ने कहा कि अभी तक गन्ने का मूल्य घोषित नहीं हुआ है।

Sushil Kumar
Published on: 25 Jan 2023 3:22 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Newstrack)

Meerut News Today: उत्तर प्रदेश में गन्ना मूल्य घोषित करने और आवारा पशुओं से किसानों को छुटकारा दिलाने की मांग को लेकर राष्ट्रीय लोकदल आक्रामक हुई है। आज यहां राष्ट्रीय लोकदल जिला कार्यालय पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री व किसान संदेश अभियान के मंडल प्रभारी दिलनवाज खान ने कहा कि अभी तक गन्ने का मूल्य घोषित नहीं हुआ है। छुट्टा पशुओं से किसान परेशान हैं। सरकार कोई समाधान नहीं निकाल रही है। उन्होंने बताया कि गन्ने मूल्य घोषित करने, छुट्टा पशुओं की समस्या के समाधान की मांग को लेकर राष्ट्रीय लोकदल ने किसान संदेश अभियान की शुरूआत की है। और 31 जनवरी को मुख्य डाकघर पहुंचेंगी। सभी संदेश डाक से मुख्यमंत्री को भेजा जाएगा।

पार्टी किसान और मजदूरों के लिए संघर्ष करने को तैयार - पूर्व विधायक

दिलनवाज खान जो कि पूर्व विधायक भी हैं ने कहा कि अभी हम प्रदेश में किसानों की समस्याओं जैसे लंबित गन्ना भुगतान, महंगाई को देखते हुए गन्ना मूल्य बढ़ाकर व प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ शहरी क्षेत्रों में भी बढ़ती आवारा पशुओं की समस्याओं से निदान कराने के लिए सरकार को चेता रहे हैं। अगर भाजपा सरकार द्वारा किसान हितों की अनदेखी और किसान को परेशान करने का काम जारी रहता है तो फिर राष्ट्रीय लोकदल ऐसा नहीं होने देगा। उनकी पार्टी किसान और मजदूरों के लिए संघर्ष करने को तैयार है। 31 जनवरी तक अगर गन्ने का मूल्य घोषित नहीं हुआ और छुट्टा पशुओं पर सरकार की ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो राष्ट्रीय लोकदल किसानों और मजदूरों के साथ मिलकर आंदोलन करने को बाध्य होगा।

सम्मेलन में उपस्थित हुए विभिन्न लोग

इस दौरान मंडल अध्यक्ष इन्द्रवीर भाटी, जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़, महानगर अध्यक्ष उज्ज्वल अरोड़ा, पूर्व विधायक विनोद हरित, वरिष्ठ नेता नरेंद्र खजूरी, अशोक चौधरी, रतन सिंह, अजीत प्रताप, सतीश त्यागी, अनिकेत भारद्वाज, सोहराब गयास, मनदीप सिंह बिंद्रा, दिलशाद सैफी, कुशलवीर राठी, प्रतीक जैन, अभिमन्यु ललसाना, रकम सिंह फौजी, एस एस धामा, अरुण कुमार, अनुराग पूनिया, विशाल तेवतिया, आमिर आदि उपस्थित रहे ।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story