×

Meerut News: बस ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई आधा दर्जन घायल, स्कूटी सवार युवक की मौत

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज रात निजी बस बुलंदशहर हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। धनौटा गांव के पास हुए इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

Sushil Kumar
Published on: 3 March 2023 2:12 AM GMT
Meerut Road Accident
X

Meerut Road Accident (Photo: Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज रात निजी बस बुलंदशहर हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। धनौटा गांव के पास हुए इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। हादसे के कारण मेरठ-बुलन्दशहर हाइवें पर जाम लग गया। जिसके कारण दोंनो तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर बीचो बीच ख़ड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली को क्रैन की मदद से हटवा कर जाम खुलवाया।

पुलिस के अनुसार हादसा आज रात करीब आठ बजे उस समय हुआ जब मेरठ से हापुड़ की तरफ जा रही प्राइवेट बस धनौटा लोहिया फॉर्म हाउस के पास विपरीत दिशा की ओर से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। हादसे के बाद बस नीचे खेत में पलट गई, जबकि ट्रैक्टर-ट्रॉली डिवाइडर पर जा चढ़ी थी। इस हादसे में बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अलग-अलग अस्पतालो में भर्ती कराया गया गया है। चिकित्सकों ने घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई है।

घटनास्थल इलाके के इंस्पेक्टर राजीव कुमार के अनुसार घटना के संबंध में अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि मामूली रुप से घायल हुए लोंगो को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। शेष घायलो का उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार हादसे के कारण मेरठ-बुलन्दशहर हाइवें पर कुछ देर तक जाम की स्थिति रही। फिलहाल,जाम खुला दिया गया है।

एक अन्य हादसा कंकरखेड़ा क्षेत्र में भोला रोड पर उस समय हुआ जब तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से इलेक्ट्रिक स्कूटी सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। वहीं टक्कर के बाद अनियंत्रित पिकअप भी पेड़ से टकरा गई। इससे पिकअप में सवार चालक समेत आठ मजदूर भी घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story