×

मेरठ: सपा नेता ने 2 लीटर पेट्रोल देकर किया बेटी का कन्यादान, तस्वीर हुई वायरल

सपा कार्यकर्ताओं के साथ जब इस शादी में स्टेज पर बैठी दुल्हन के हाथ में पिता ने पेट्रोल की बोतल दी तो वहां मौजूद मेहमान यह देखकर चौक गए। सपा कार्यकर्ताओं ने इस दौरान कहा कि अब पेट्रोल शादी-ब्याह में उपहार के रूप में देने की ही चीज रह गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 23 Feb 2021 8:32 PM GMT
मेरठ: सपा नेता ने 2 लीटर पेट्रोल देकर किया बेटी का कन्यादान, तस्वीर हुई वायरल
X
सपा कार्यकर्ताओं के साथ जब इस शादी में स्टेज पर बैठी दुल्हन के हाथ में पिता ने पेट्रोल की बोतल दी तो वहां मौजूद मेहमान यह देखकर चौक गए।

मेरठ: मेरठ जिले के हस्तिनापुर में हुई शादी अनोखा कन्यादान क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध का एक अनोखा तरीका एक शादी समारोह में देखने को मिला। शादी समारोह में बाप ने बेटी के कन्यादान में दो लीटर पेट्रोल दिया गया।

सपा कार्यकर्ताओं के साथ जब इस शादी में स्टेज पर बैठी दुल्हन के हाथ में पिता ने पेट्रोल की बोतल दी तो वहां मौजूद मेहमान यह देखकर चौक गए। सपा कार्यकर्ताओं ने इस दौरान कहा कि अब पेट्रोल शादी-ब्याह में उपहार के रूप में देने की ही चीज रह गया है। इसके दाम इतने बढ गए हैं कि लोग वाहन नहीं चला सकते।

शादी में कन्यादान के दौरान पेट्रोल देने का यह मामला थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के अलीपुर मोरना गांव का है। दरअसल,मेरठ में एक सपा कार्यकर्ता बाबूराम ने खुद अपनी ही बेटी की शादी में पेट्रोल की बोतल बेटी को कन्यादान के रूप में दी। उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह पेट्रोल की कीमत बढ़ती रही तो पेट्रोल उपहार में देने लायक ही रह जाएगा।

ये भी पढ़ें...मेरठ में खूनी संघर्ष, घर में घुसकर फायरिंग, महिला की मौत, कई घायल

वहीं इस शादी में शामिल होने पहुंचे सपा के पूर्व प्रदेश महासचिव किशोर वाल्मीकि ने बताया कि हमने एक कार्यकर्ता की बेटी का कन्‍यादान उपहार में पेट्रोल देकर किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश और प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की कीमतें बेतहाशा बढ़ रही हैं, उसे देखते हुए उन्होंने विरोध का यह तरीका अपनाया है।

ये भी पढ़ें...आगरा: सेना भर्ती में चल रहा था फर्जीवाड़ा, एक दलाल समेत पांच अभ्यर्थी गिरफ्तार

किशोर वाल्मीकि ने कहा कि इसका उद्देश्य सिर्फ केंद्र और प्रदेश की गूंगी-बहरी सरकार को चेताना हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि का पूरे देश में विरोध हो रहा है। आज किसान, मजदूर और गरीब तबका महंगाई की मार झेल रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी आम लोगों केा भी इसी तरह से विरोध करने के बारे में जागरूक करेगी। शायद इससे ही सरकार को कुछ शर्म आए।

रिपोर्ट: सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story