Meerut News: ट्रक चालक ने करीब 1 किलोमीटर कार को घसीटा, बाल-बाल बचे अन्दर बैठे लोग

Meerut News: पहले ट्रक ने कार को टक्कर मारी और फिर तेजी से ट्रक को चलाता हुआ भगा ले गया। इस घटना मट्रक के साथ कार भी घसीटती चली गई।

Sushil Kumar
Published on: 13 Feb 2023 8:04 AM GMT
Meerut truck driver dragged car
X

ट्रक चालक ने करीब 1 किलोमीटर कार को घसीटा (फोटो: सोशल मीडिया )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में मेरठ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक चालक एक कार को करीब 1 किलोमीटर तक धकेलते हुए ले गया। इससे पहले ट्रक ने कार को टक्कर मारी और फिर तेजी से ट्रक को चलाता हुआ भगा ले गया। इस घटना मट्रक के साथ कार भी घसीटती चली गई। लेकिन बेपरवाह टायर ट्रक चालक ट्रक को तब तक चलाता ही रहा जब तक ट्रक आगे पिलर से टकराकर रुक नहीं गया घटना के समय कार में तीन युवक बैठे थे, उन्होंने किसी तरह से कूदकर अपनी जान बचाई।

जिला पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना परतापुर में सीओ ब्रह्मपुरी कार्यालय के पास की है। सूचना पर परतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। घटना का वीडियो भी यहां सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। परतापुर पुलिस के अनुसार आरोपी ट्रक चालक अमित निवासी हस्तिनापुर को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

ट्रक चालाक ने गुस्से में घसीटी कार

परतापुर इंस्पेक्टर रामफल ने बताया कि अमित के खिलाफ कार चालक अनिल कुमार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। चालक द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार कार चालक रविवार को अपनी शेव्रोले कार से शहर आए थे। उनके साथ में तीन अन्य लोग भी थे। ये लोग देर रात एक साइट से घर लौट रहे थे। तभी मंडी की ओर से आ रहे कंटेनर ने टाटा एस (छोटा हाथी) में टक्कर मारने के बाद अनिल की कार में हल्की टक्कर मार दी। आरोप है कि कार चालक अनिल ने ट्रक चालक से ट्रक को ठीक से चलाने को कहा तो ट्रक चालक भड़क गया।

इसके बाद गुस्साए ट्रक चालक ने गुस्से में गाड़ी बढ़ा दी और कार को घसीटने लगा। अनिल ने साइड से हटकर खुद को बचाया। लेकिन कार में बैठे तीन युवक कार में ही फंस । कार चालक ट्रक के पीछे भागता हुए ट्रक को रोकने के लिए कहता रहा। लेकिन , ट्रक चालक ने ट्रक को नहीं रोका। करीब 1 किलोमीटर आगे ट्रक की टक्कर मेट्रो पिलर से हो गई। मेट्रो पिलर के बाद कंटेनर रुक गया। इसके बाद पीछे से आ रहे लोगों ने चालक को उतारकर उसकी पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को छुड़ाया और थाने लेकर आई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story