×

Meerut Video: पुलिस ने रोकी दिग्गज बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी की स्कूटी, वीडियो में देखें कैसे लगाई फटकार

Meerut News Today: प्रदेश भाजपा के कद्दावर नेताओं में गिने जाने वाले वाजपेयी मेरठ सर्किट हाउस में ठहरे जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मिलने पहुंचे थे।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 Sep 2022 10:34 AM GMT
X

Meerut Video Police Stopped BJP Leader Laxmikant Bajpai Scooty

Meerut Video: उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी बीजेपी के कई नेता जिनमें विधायक से लेकर मंत्री तक शामिल हैं, अधिकारियों के रवैये को लेकर कई बार सार्वजनिक रूप से नाराजगी प्रकट कर चुके हैं। पिछले दिनों आगरा से आने वाले एक राज्यमंत्री तो इतने नाराज हुए कि उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा देने तक का ऐलान कर दिया था। भाजपा के ऐसे लाचार नेताओं की सूची में अब यूपी बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी का नाम भी जुड़ गया है।

प्रदेश भाजपा के कद्दावर नेताओं में गिने जाने वाले वाजपेयी मेरठ सर्किट हाउस में ठहरे जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मिलने पहुंचे थे। हमेशा लो प्रोफाइल मेंटेन रखने वाले भाजपा सांसद स्कूटी से सिन्हा से मिलने पहुंचे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। अपनी ही सरकार की पुलिस की इस हरकत पर लक्ष्मीकांत वाजपेयी आगबबूला हो गए। उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी को जमकर खरी – खोटी सुनाई।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने सख्त लहजा अपनाते हुए कहा, इनको गाड़ी वाले सांसद पसंद हैं। माल खिलाते हैं न... पैसे लेते हैं, वहीं पसंद आते हैं। हम न लेते हैं और न देते हैं। गुस्से में लाल हुए वाजपेयी आगे कहते हैं कि जिस दिन मैंने अपनी फकीरी छोड़ दी तो जान बचानी मुश्किल हो जाएगी। मैंने कई बड़े – बड़े तीस मार खां देखे हैं। ये मेरठ है रावण का ससुराल, अच्छे – अच्छे उलट कर चले गए यहां से। इस दौरान वहां मौजूद एक पुलिस अधिकारी उन्हें शांत करने की कोशिश करता रहा, लेकिन वाजपेयी बिल्कुल आपे से बाहर हो चुके थे।

बीजेपी के कद्दावर नेता हैं वाजपेयी

मालूक हो कि डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी चार बार विधायक रह चुके हैं। कद्दावर ब्राह्मण चेहरों में गिने जाने वाले वाजपेयी साल 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान यूपी बीजेपी के अध्यक्ष थे। तब बीजेपी ने 80 में से 71 सीटों पर दर्ज की थी। डॉ वाजपेयी राज्यसभा में मुख्य सचेतक भी हैं। हाल ही में उनका पार्टी में कद भी बढ़ा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें राजनीतिक अस्थिरता से जूझ रहे झारखंड का प्रभारी नियुक्त किया है।

Admin 2

Admin 2

Next Story