×

Meerut News: शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार राजवाहे में गिरी, दो की मौत

Meerut News: मेरठ में एक कार अनियंत्रित होकर राजवाहे में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान जानीखुर्द गांव नेक निवासी 30 वर्षीय अंकूर पुत्र करनपाल और 34 वर्षीय रोहित पुत्र यशपाल सिंह के रुप में हुई है।

Sushil Kumar
Published on: 24 Feb 2024 10:38 AM GMT
Car of youth returning from wedding ceremony falls in Rajway, two killed
X

शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार राजवाहे में गिरी, दो की मौत: Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक कार अनियंत्रित होकर राजवाहे में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान जानीखुर्द गांव नेक निवासी 30 वर्षीय अंकूर पुत्र करनपाल और 34 वर्षीय रोहित पुत्र यशपाल सिंह के रुप में हुई है। पुलिस ने दोनो शवों का परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनों युवकों की मौत की सूचना पर परिवार में शोक छा गया। मृतक अंकुर एयरफोर्स में और रोहित प्राइवेट स्कूल में टीचर था।

पुलिस के अनुसार मृतकों के परिजनों का कहना है कि दोनों युवक आपस में दोस्त थे और शुक्रवार को एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए भोलाझाल के पास गए थे। दोनों जब देर रात तक घर वापस नहीं लौटे तो चिंतित परिजनों ने उनकी तलाश शुरु की। जिसके बाद आज सुबह युवकों की कार सतवाई राजवाहे में पड़ी मिली। परिजनों ने गांव के लोगों की मदद से कार बाहर निकाली। दोनों युवकों के शव कार के अंदर से मिले। कार अंदर से लॉक थी।

नींद आने के कारण कार हुई अनियंत्रित

पुलिस का मानना है कि देर रात नींद के झोंके में कार अनियंत्रित होकर राजवाहे में गिर गई होगी। कार के दरवाजे नहीं खुलने के कारण दोनों खुद को बचाने के लिए कार से बाहर नहीं निकल सके। नतीजन, दोनों की कार के अंदर ही मौत हो गई।

पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद गांव वालों ने बताया कि अंकुर के पिता करनपाल सिंह खेती करते हैं। जबकि वह खुद एयरफोर्स में था। उसके एक तीन साल की बेटी है। परिवार वालों के अनुसार अंकुर दस दिन के अवकाश पर घर आया हुआ था। वहीं उसका दोस्त रोहित एक प्राईवेट स्कूल में टीचर था। रोहित के एक पांच साल का पुत्र और तीन साल की एक पुत्री है।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story