Meerut News : अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न

Meerut News : दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े सीबीआई वाले केस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भारी खुशी है।

Sushil Kumar
Published on: 13 Sep 2024 1:40 PM GMT
Meerut News : अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न
X

Meerut News : दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े सीबीआई वाले केस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भारी खुशी है। मेरठ की बात करें तो अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी जश्न के मूड में हैं। इस मौके पर आप कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया। इसके साथ ही सड़कों पर निकल कर राहगीरों का मुंह भी मीठा कराया। पार्टी जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने इस मौके पर कहा कि आम आदमी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता के लिए बहुत खुशी का क्षण है। अब हरियाणा और दिल्ली के रण में भारतीय जनता पार्टी को बुरी तरीके से हम लोग पराजित करेंगे।

आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने इसे लोकतंत्र की जीत बताया है। उन्होंने कहा कि इस देश के सबसे बड़े न्याय के मंदिर ने आज अरविंद केजरीवाल को रिहा करने का फैसला सुनाया है। अंकुश चौधरी ने आगे कहा कि जिस तरह से बीजेपी ने ED-CBI का दुरुपयोग करके विपक्षी नेताओं को गिरफ़्तार कराया, वह बेहद ही शर्मनाक है। इसके लिए BJP को देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।


उन्होंने कहा कि हम पहले दिन से ही कह रहे हैं कि यह पूरा मामला झूठ की बुनियाद पर खड़ा है और इसे बनाने के पीछे केंद्र की मोदी सरकार है। आज केजरीवाल जी की रिहाई ने मोदी और जांच एजेंसियों के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है। आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल ने अपनी ईमानदारी और सत्य की ताकत की बदौलत तानाशाह को झुका दिया है।

बीजेपी के झूठ का पहाड़ हो चुका ध्वस्त

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने मेरठ जिला कार्यालय भोला रोड पर दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर लड्डू वितरण किए। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि पहले संजय सिंह की रिहाई, मनीष सिसोदिया की रिहाई, उसके बाद बाकी सारे लोगों की रिहाई और अब हमारे पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की रिहाई ने यह साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी के झूठ का पहाड़ ध्वस्त हो चुका है।


इस मौके पर महानगर अध्यक्ष अंकित गिरी, जिला संरक्षक एसके शर्मा जिला उपाध्यक्ष देशवीर सिंह, कैंट विधानसभा अध्यक्ष भरत लाल यादव, माइनॉरिटी विंग उपाध्यक्ष फ़ारूक़ क़िदवई,जिला सोशल मीडिया प्रभारी हेम कुमार, जिला सचिव वैभव मलिक, डॉक्टर तुषार आर्य,नरेंद्र मास्टर जी,सुबौध कुमार, रोहित गर्ग, जिला सचिव गजेन्द्र आदि प्रमुख रूप से रहे।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story