Manish Sisodia Bail: मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर मेरठ में आप कार्यकर्ताओं ने बांटे लड्डू

Manish Sisodia Bail: आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने के बाद मेरठ में खुशी का माहौल है। सिसोदिया की बेल की खबर के बाद आप कार्यकर्ताओं द्वारा मिठाई बांटी गई।

Sushil Kumar
Published on: 9 Aug 2024 4:21 PM GMT
Manish Sisodia
X

Manish Sisodia (Pic: Social Media)

Meerut News: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने के बाद मेरठ में खुशी का माहौल है। सिसोदिया की बेल की खबर के बाद आप कार्यकर्ताओं द्वारा मिठाई बांटी गई। पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक इस खबर से उत्साहित थे, क्योंकि यह सिसोदिया के लिए एक महत्वपूर्ण राहत मानी जा रही है। मेरठ के जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने लड्डू खिलाकर अपनी खुशी जाहिर की। आप नेता ने कहा कि दिल्ली शिक्षा क्रांति के नायक मनीष सिसोदिया जी को बेल मिलने से पूरे देश में आज ख़ुशी है। मैं माननीय सुप्रीम कोर्ट का हृदय की गहराई से आभार व्यक्त करता हूँ। उन्होंने कहा कि देश के सर्वोच्च शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया जी को जमानत मिलने पर पार्टी पदाधिकारी के साथ मेरठ कुटी चौराहे पर एकत्र होकर लड्डू वितरण किये।

अंकुश चौधरी ने कहा आज सत्य की जीत हुई है इस मामले में कोई सच्चाई नहीं थी। हमारे नेताओं को ज़बरदस्ती जेल में रखा गया था मनीष सिसोदिया जी को साज़िशन 17 महीने जेल में रखा गया। क्या बीजेपी और नरेंद्र मोदी, मनीष जी के इन 17 महीनों का हिसाब देंगे? मनीष जी यह 17 महीने दिल्ली के स्कूलों को बनाने में लगाते लेकिन बीजेपी ने इन्हें बर्बाद कर दिया। भाजपा का मकसद केवल एक है, विपक्ष के नोताओं को पकड़ कर जेल में डालो। मनीष सियोदिया के घर से एक रुपया बरामद नहीं हुआ, कोई प्रोपर्टी और गहना नहीं मिला फिर भी आपने 17 महीने जेल में रखा।


उन्होंने कहा कि ईडी हमेशा समय मांगती रही और मामले को टरकाती रही। आज उन सब पर विराम लगा है आज का दिन हमारे लिए सुकून भरा है आम आदमी पार्टी का एक कार्यकर्ता माननीय सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करता हैं। कोर्ट के इस फ़ैसले से दिल्ली ही नही देश का एक-एक नागरिक खुश है। इसके साथ ही हमे पूरी उम्मीद है मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी और सत्येंद्र जैन जी को भी जल्द न्याय मिलेगा और वह भी बाहर आएंगे।

अंकुश चौधरी ने कहा सुप्रीम कोर्ट के इस फ़ैसले ने पूरे देश की न्याय व्यवस्था के लिए एक नज़ीर पेश की है। कुटी चौराहे पर लड्डू वितरण कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी, महानगर अध्यक्ष अंकित गिरी, जिला संरक्षक एसके शर्मा ,जिला महासचिव जीएस राजवंशी, जिला मीडिया प्रभारी हर्ष वशिष्ठ, दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष सलीम मंसूरी, कैंट विधानसभा अध्यक्ष भरत लाल यादव, एससी एसटी जिलाध्यक्ष भूप सिंह, किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष फुरकान त्यागी, जिला सचिव वैभव मलिक, जिला सचिव कृष्ण शर्मा, जिला सचिव गजेंद्र, महानगर सोशल मीडिया प्रभारी, अंकुर पाल, बंटी जाटव, वसीम सलमानी असगर सिद्दीकी आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story