TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Meerut News: मजार पर गई थी और कर लिया अपहरण, मेरठ पुलिस के हाथ लगा दुष्कर्म आरोपी

Meerut News: बता दें कि लिसाड़ी गेट क्षेत्र की एक कॉलोनी की रहने वाली 18 साल की युवती का कॉलोनी के ही शोएब ने उस समय अपहरण कर लिया था जब वह घटना के दिन अपनी सहेली के साथ सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित एक मजार पर गई थी।

Sushil Kumar
Published on: 23 Sep 2024 2:04 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News

Meerut News: मेरठ की थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने 18 वर्षीय युवती का अपहरण दुष्कर्म करने में फरार चल रहे अभियुक्त शोएब को आज गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त शुएब को पुलिस द्वारा न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम शुएब है। 24 वर्षीय शुएब के खिलाफ एक युवती ने छेडछाड व जबरदस्ती उसके साथ बलात्कार करने के संबंध में 21 सितम्बर को तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने थाना लिसाडी गेट पर आरोपी शुऐब पुत्र सलीम निवासी माता वाली गली रिहान गार्डन थाना लिसाडी गेट मेरठ के खिलाफ धारा-74/87/64/77/127(2) बीएनएस में मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के आदेशानुशार जनपद में वांछित अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना लिसाडी गेट प्रभारी सुभाष चन्द्र गौतम की अगुवाई में थाना लिसाडी गेट पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर वांछित अभियुक्त शुऐब को आज चार खम्भे के पास से गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि लिसाड़ी गेट क्षेत्र की एक कॉलोनी की रहने वाली 18 साल की युवती का कॉलोनी के ही शोएब ने उस समय अपहरण कर लिया था जब वह घटना के दिन अपनी सहेली के साथ सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित एक मजार पर गई थी। आरोप है कि शोएब ने युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं जैसा कि आरोप है कि आरोपी द्वारा घटना का अश्लील वीडियो भी बना लिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत अपने परिवार वालों से करने की बात कही। तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। किसी तरह आरोपी के चुगुंल से छूटकर पीड़िता अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी अपने परिवार वालों को दी। जिसके बाद पीड़िता ने घटना के बारे में पुलिस में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story