TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Meerut News: फायरिंग करने का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल, पैर में लगी गोली

Meerut News: अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमन्चा 315 बोर व कारतूस बरामद हुआ। अभियुक्त की जीवन रक्षा तत्काल चिकित्सा के लिए चिकित्सालय भेजा गया। गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Sushil Kumar
Published on: 25 Jun 2024 3:23 AM GMT
Meerut News
X

पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार (Pic: Sociual Media)

Meerut News: शहर के थाना लिसाडीगेट क्षेत्र में कल यानि सोमवार को युवती से छेड़छाड़ के आरोपी के घर पर फायरिंग करने का आरोपी फैजान आज मंगलवार तड़के पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को हिरासत में लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्त के पास से एक अवैध तमंचा मय कारतूस बरामद हुआ है।

मुठभेड़ में बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज तड़के थाना लिसाड़ी गेट पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि थाना लिसाडी गेट क्षेत्र अन्तर्गत मारपीट/ फायरिंग की घटना के सम्बन्ध में पंजीकृत मु0अ0सं0 243/2024 धारा 307/336/504/506 थाना लिसाडी गेट का वांछित अभियुक्त फैजान पुत्र अय्यूब निवासी गली नं 06 बुनकर नगर इस्लामाबाद थाना लिसाड़ी गेट मेरठ आमिर गार्डन आम के बाग के पास छुपा है। इस सूचना पर विश्वास कर थाना प्रभारी लिसाडी गेट निरीक्षक जितेन्द्र सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की घेरा बंदी की गयी तो अभियुक्त ने हम पुलिस वालो को आता देखकर जान से मारने की नियत से पुलिस पर फायर किया, जिससे पुलिस कर्मी बाल बाल बचे, जबाबी कार्यवाही में आत्मरक्षा के लिए की गयी फायरिंग में अभियुक्त फैजान उपरोक्त के दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हुआ है।

अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमन्चा 315 बोर व कारतूस बरामद हुआ। अभियुक्त की जीवन रक्षा तत्काल चिकित्सा के लिए चिकित्सालय भेजा गया। गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। यहां बता दें कि लिसाड़ी गेट क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती को उसके पड़ोस में रहने वाला युवक कई दिन से छेड़ रहा था। पीड़िता के परिजनों ने इस मामले में पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी थी। लेकिन,आरोपी की रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर फैजान ने आरोपी के घर पर सोमवार सुबह फायरिंग कर दी थी। आरोपी फैजान का तमंचा लेकर भागते हुए वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस ने आज तड़के फैजान को मुठङेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story