बुर्का पहने युवती के साथ छेड़छाड़ का आरोपी पकड़ा गया, वीडियो हुआ था वायरल

Meerut News: कुछ दिन पहले एक बुर्खा पहने युवती के साथ छेड़छाड़ का वीडियो प्रकाश में आने के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर तलाश शुरू कर दी थी, सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sushil Kumar
Published on: 8 July 2024 11:10 AM GMT
meerut news
X

मेरठ में बुर्का पहने युवती के साथ छेड़छाड़ का आरोपी पकड़ा गया (न्यूजट्रैक) 

Meerut News: शहर की थाना कोतवाली पुलिस ने बुर्का पहने युवती के साथ दिनदहाड़े छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया। कुछ दिन पूर्व आरोपी का युवती के साथ छेड़छाड़ करते वीडियो वायरल हुआ था पुलिस तभी से आरोपी की तलाश में जुट गई थी।

नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले एक बुर्खा पहने युवती के साथ छेड़छाड़ का वीडियो प्रकाश में आने के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी, सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस तरह की हरकत करने वालों के खिलाफ अभियान चला कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी ।लेकिन किसी भी हालत में छेड़छाड़ की घटनाएं सहन नहीं की जाएगी।

उधर थाना कोतवाली प्रभारी नरेश कुमार के अनुसार, पकड़े गए आरोपी का नाम विशाल(45) पुत्र अरविंद ठाकुर है। दरअसल, मामला मेरठ के कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बीती 24 तारीख को कोतवाली थाना क्षेत्र के भटवाड़ा में एक युवती महिला के साथ बुर्के में जा रही थी तभी पीछे से आ रहे मनचले ने उस के साथ छेड़छाड़ की। मनचले युवक की ये हरकत लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाने के बाद पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान की गई जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी की गई।

रेस्टोरेंट कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हंगामा

मोहल्ला रजबन निवासी शिवम की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर आज मृतक के परिजनों ने एसएसपी ऑफिस पर हंगामा किया। परिजनों के अनुसार शिवम परतापुर थाना क्षेत्र स्थित केसरिया स्वीट्स पर नौकरी करता था। 7 जुलाई को रेस्टोरेंट के मालिक ने फोन कर परिजनों को बताया कि शिवम बागपत रोड स्थित केएमसी अस्पताल में भर्ती है यहां उसकी गंभीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने के बाद शिवम के परिवार वाले जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचे पीड़ित परिवार वालों ने रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story